logo-image

शख्स ने डॅागी के लिए बुक करा ली पूरी बिजनेस क्लास.. लोग बोले काफी याराना लगता है

खबरों के मुताबिक शख्‍स ने बुधवार को मुंबई से चेन्‍नई की यात्रा के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट का टिकट बुक कराया था. उसकी यात्रा एयरबस A-320 विमान से होनी थी, जिसमें बिजनेस क्लास की 12 सीटें थीं..

Updated on: 19 Sep 2021, 08:00 AM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बिजनेस क्लास की चर्चा 
  • Air India की फ्लाइट में 2.5 लाख रुपए का आया खर्चा
  • लोग दे रहे इंसान और कुत्ते की दोस्ती की मिशाल 

New delhi:

प्लेन में बैठना कई लोगों का सपना बस सपना ही रह जाता है...क्योंकि इतना महंगा टिकट देश का मिडिल क्लास व्यक्ति वहन नहीं कर सकता. पर इन दिनों एक ऐसे शख्स की कहानी वायरल हो रही है.. जिसने अपने कुत्ते के लिए Air India की पूरी बिजनेस क्लास बुक करा दी...कहानी पढ़कर लोग इंसान और कुत्ते की दोस्ती की मिशाल दे रहे हैं. प्लेन वाले कुत्ते की तस्वीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है. अब तक तस्वीर को हजारों लोग देख चुके हैं.. तस्वीर देखकर यूजर्स के रिएक्शन्स भी काफी फनी और मजेदार आ रहे हैं. खैर जो भी मामला ही कुछ अचंभित करने वाला है. पूरा मामला पढ़कर आप भी कहेंगे.. ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे..

यह भी पढें :छोटी सी बच्ची का कारनामा देख रह जाएंगे हैरान...लोग बोले ये तो स्पाइडरमैन है

खबरों के मुताबिक शख्‍स ने बुधवार को मुंबई से चेन्‍नई की यात्रा के लिए एयर इंडिया की फ्लाइट का टिकट बुक कराया था. उसकी यात्रा एयरबस A-320 विमान से होनी थी, जिसमें बिजनेस क्लास की 12 सीटें थीं.. शख्‍स को अपने पालतू कुत्ते को भी साथ ले जाना था. जिसके लिए उसने फ्लाइट AI-671  की पूरी बिजनेस क्लास ही बुक करा ली थी.. बिजनेस क्‍लास में शानदार यात्रा के साथ यह कुत्‍ता अपने मालिक के साथ मुंबई से चेन्‍नई पहुंचा, जो कौतूहल का केंद्र बना रहा.. आपको बता दें कि इस यात्रा के लिए 2.5 लाख रुपये से अधिक खर्च आया है.. जानकारी के मुताबिक एयर इंडिया की मुंबई से चेन्नई की फ्लाइट में बिजनेस क्लास के एक टिकट की कीमत 18,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होती है...यात्रा के बाद कुत्ते की चेहरे की चमक देखने लायक थी..

यह भी पढें :OMG:इस शख्स की नींद बस 30 मिनट में हो जाती है पूरी...12 साल से 30 मिनट ही लेता है नींद

कुत्ते को फ्लाइट में बैठे देखकर एक यूजर ने लिखा भाग्य लेकर पैदा हुआ है भाई.. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि मान गए गुरु अच्छी किस्मत है. यात्रा भी बिजनेस क्लास में गजब का भाग्य है. इनके अलावा भी कई अन्य यूजर्स ने अपने-अपने अंदाज में तस्वीर देखकर कमेंट्स किये हैं. तस्वीर को हजारों लोगों ने लाइक्स किया है. साथ ही शेयर का सिलसिला भी लगातार बढ़ रहा है.