logo-image

छोटी सी बच्ची का कारनामा देख रह जाएंगे हैरान...लोग बोले ये तो स्पाइडरमैन है

ये वीडियो fun viral नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है...साथ ही कैप्शन में लिखा है (Spiderman's daughter) वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची अपने हाथों और नंगे पैरों को दो दीवारों के विरूद्ध रखती है और अपने शरीर को छत की ओर खींचती है..

Updated on: 18 Sep 2021, 07:13 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 
  • वीडियो देखकर दबा लेंगे दांतों तले उंगली
  • कुछ सैकेंड के लिए तो हवा में तैरने लगती है बच्ची 

New delhi:

आज-कल के बच्चों में टैलेंट की कमी नहीं है...साथ ही टैलेंट की कोई उम्र भी नहीं होती.. सोशल मीडिया पर इन दनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे...खास बात ये है कारनामा करने वाली बच्ची की उम्र महज 5 साल है. बच्ची का ये कारनामें वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही यूजर्स के कमेंट्स भी बहुत ही उम्दा साझा हो रहे हैं. ये छोटी बच्ची मकान की दीवार पर बिना हाथ लगाए ऐसे चढ़ जाती है. जैसे मानो स्पाइडरमैन. बच्ची का ये कारनामा देख सभी दंग रह जाते हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा जा चुका है. साथ ही लाइक्स का सिलसिला भी काफी तेजी से आगे बढ रहा है. खैर जो भी हो बच्ची का कारनामा वास्तव में काबिले-तारीफ है..

यह भी पढें :शख्स को पटाखे बॅा़डी पर बाधकर स्टंट करना पड़ गया महंगा.. जाना पड़ा अस्पताल

दरअसल, ये वीडियो fun viral नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है...साथ ही कैप्शन में लिखा है (Spiderman's daughter) वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची अपने हाथों और नंगे पैरों को दो दीवारों के विरूद्ध रखती है और अपने शरीर को छत की ओर खींचती है.. एक बार जब वह उपर पहुंच जाती है, तो वह अपने पैरों को दीवार से मुक्त करती है और उन्हें कुछ सेकंड के लिए हवा में तैरने देती है. प्लास्टर लगी चिकनी दीवार पर चढ़ना ही अचंभित करने वाला है. वीडियो देखकर लोग बच्ची की वाहवाही कर रहे हैं. साथ ही उसके टैलेंट को सैल्यूट भी कर रहे हैं...वीडियो आप भी देखेंगे तो दांतों तले उंगली दबा लेंगे..

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. इसे अब तक तकरीबन 1.37 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सात ही तीन हजार से अधिक लाइक्स भी मिल चुके हैं..आपको बता दें कि पिछले साल कानपुर से भी एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें बच्चा बिना हाथ लगाए दीवार पर चढ़ता और उतरता है. लेकिन वो बच्चा इस बच्ची से बड़़ा था. वीडियो देखकर एक यूजर ने लिखा है बच्ची के टैलेंट को मेरा सैल्यूट है..वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है बच्चे कुछ भी कर सकते हैं..