News Nation Logo
Banner

शराब के नशे में चूर दूल्हा गिर गया घोड़ी से, फिर क्या था...लौटना पड़ा दुल्हन के ही बगैर

शराब के नशे में चूर दूल्हा बारात चढ़ने के वक्त घोड़ी पर बैठते वक्त कई बार गिरा, शराबी दूल्हे की हालत देख कर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 26 Jun 2021, 03:37:37 PM
marriage pic 33

शराब के नशे में चूर दूल्हा गिर गया घोड़ी से, लौटना पड़ा बगैर दुल्हन के (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • मामला यूपी के शाहजहांपुर का है
  • 24 जून को आई थी गांव में बारात
  • शराब के नशे में चूर था दूल्हा
  • दुल्हन ने बारात को वापस लौटाया

शाहजहांपुर :

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में शराबी दूल्हे को अपनी बरात के दिन लाल परी का सुरूर भारी पड़ गया. शराब के नशे में चूर दूल्हा बारात चढ़ने के वक्त घोड़ी पर बैठते वक्त कई बार गिरा, शराबी दूल्हे की हालत देख कर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया और शराबी दूल्हे राजा को बगैर दुल्हन के ही घर वापस लौटना पड़ा. इतना ही नहीं दूल्हे राजा के साथ गए करीब डेढ़ सौ बाराती को भी दूल्हे राजा के साथ बेज्जती का सामना करना पड़ा और बिना बिना खाना-पीना के ही रात को ही घर वापस लौट गए.

यह भी पढ़ें : नहीं थे दोनों हाथ तो इस शख्स ने जांघ में लगवाई कोरोना की वैक्सीन, दिया ऐसा संदेश

दरअसल, 2 महीने पहले थाना सदर बाजार के सुभाष नगर इलाके के रहने वाले एक युवक की शादी शाहजहांपुर जिले के ही थाना खुटार इलाके की रहने वाली एमए पास एक युवती से हुई थी. युवक गाजियाबाद की एक निजी कंपनी में नौकरी करता है. बारात तय होने के बाद दूल्हे राजा ने और उनके परिजनों ने अपनी मांग के अनुसार दुल्हन के परिवार वालों से दहेज भी तय कर लिया और 24 जून को शादी की तारीख मुकर्रर की गई. दूल्हे राजा ने बारात दुल्हन के घर ना ले जाकर अपने शौक पूरे करने के लिए शाहजहांपुर शहर के ही एक मैरिज लान में दुल्हन के परिजनों से इंतजाम करवाया था.

24 जून को गाजे-बाजे के साथ करीब 150 बारातियों के साथ बारात को लेकर दुल्हे राजा जब बारात ले जाने को तैयार हुए तो उस वक्त दूल्हे राजा ने जमकर शराब पी रखी थी और उन्हें घोड़ी पर चढना भी मुश्किल था तो युवक के तीन चार दोस्तों ने मिलकर बमुश्किल दूल्हे राजा को घोड़ी पर बैठाया. जैसे ही दूल्हे राजा द्वारचार के लिए मैरिज लान के दरवाजे पर पहुंचे शराब का नशा ज्यादा होने के चलते घोड़ी से नीचे गिर पड़े.

यह भी पढ़ें : इस्लाम में हराम है फेसबुक का 'हा-हा' इमोजी, मौलाना ने दिया फतवा

इसकी जानकारी दुल्हन के परिजनों को हुई और इसकी जानकारी जब दुल्हन को हुई तो उसने शादी से इनकार कर दिया. रातभर मां मनुबबल के लिए पंचायत चली, लेकिन फिर भी किसी भी कीमत पर दुल्हन शादी को तैयार नहीं हुई. तो 112 पर कॉल कर पुलिस बुला ली गई. जिसमें थाना सदर बाजार इंस्पेक्टर अशोक पाल ने दूल्हा और दुल्हन दोनों पक्षों को बुलाकर थाने में पंचायत करवाई और दोनों ओर से लिए दिए गए सामान की वापसी करवा कर मामला रफा-दफा कर दिया. फिलहाल दूल्हे राजा को बगैर दुल्हन के ही घर लौटना पड़ा. बड़ी शान के साथ जो करीब डेढ़ सौ मेहमान दूल्हे राजा के साथ बाराती बन कर के गए थे उन्हें भी बगैर खाना-पीना के ही घर वापस जाना पड़ा.

First Published : 26 Jun 2021, 03:34:57 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.