logo-image

1 साल पहले लापता हुए शख्स का मिला सड़ा हुआ शव, बक्से में बंद मिला कंकाल

बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों की वजह से शख्स की हत्या कर दी थी और उसके शव को अपनी दुकान में ही छिपाकर रख दिया था.

Updated on: 11 Feb 2021, 03:13 PM

highlights

  • 1 साल से बंद पड़ी दुकान में रखे बक्से में मिला शव
  • जनवरी 2020 में पत्नी ने दर्ज कराई थी कमल के गायब होने की शिकायत
  • अवैध संबंधों के तहत हत्या की आशंका

हैदराबाद:

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. हैदराबाद में एक साल पहले लापता हुए शख्स का कंकाल पाया गया है. शख्स का कंकाल एक दुकान में पाया गया है. बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों की वजह से शख्स की हत्या कर दी थी और उसके शव को अपनी दुकान में ही छिपाकर रख दिया था. पूरा मामला हैदराबाद के बोरबांडा इलाके का है. बुधवार को एक स्थानीय मंदिर की प्रबंधन समिति ने तहखाने में स्थित फर्नीचर की दुकान को तोड़ दिया था. बताया जा रहा है कि दुकानदार ने बीते एक साल से दुकान का किराया नहीं दिया था.

ये भी पढ़ें- पैसे लेकर शादी करती थी महिलाएं, फिर मौका पाकर लूट लेती थीं पूरा घर

मंदिर समिति के स्वामित्व वाली संपत्ति में 2017 से दुकान चला रहे पलाश पॉल ने पिछले साल जनवरी से दुकान बंद कर रखी थी. जब मंदिर समिति के सदस्यों ने दुकान तोड़ा, तो लकड़ी के बक्से से असहनीय दुर्गंध आई. दरअसल, बक्से में एक शव था जो बुरी तरह से सड़ चुका था. बक्से में रखे शव को देखकर वहां मौजूद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. बक्से के अंदर शव पड़ा देख उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मंदिर समिति के अध्यक्ष यादैया की शिकायत के आधार पर एसआर नगर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया. इंस्पेक्टर के. सैदुलु ने कहा कि उन्होंने पॉल को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- 5 महीने की तीरा को बचाने के लिए लगेगा 22 करोड़ का इंजेक्शन, पीएम मोदी ने ऐसे की मदद

मृतक की पहचान कमल मैती के रूप में हुई, जो पलाश पॉल का जानकार था. दोनों पश्चिम बंगाल से हैं. पॉल का कथित तौर पर मैती की पत्नी के साथ विवाहेत्तर संबंध था. जैसा कि पॉल ने उसे संबंध जारी रखने में बाधा माना, उसने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी. वह शव को ठिकाने नहीं लगा सका, इसलिए उसे अपनी दुकान के एक बक्से में रखकर बंद कर दिया. मृतक की पत्नी ने 11 जनवरी, 2020 को हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में पति के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी.