logo-image

लॉकडाउन में राशन देने के बहाने डीलर ने लाचार महिला को बनाया हवस का शिकार, हैरान कर देगा मामला

वारदात के समय महिला अपने घर पर अकेली थी, उसका पति लॉकडाउन की वजह से पंजाब में फंसा हुआ है.

Updated on: 17 Apr 2020, 01:54 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ पूरा देश कोरोना वायरस की वजह से उत्पन्न हुई मुसीबतों से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे दरिंदे भी हैं जो मजबूर और लाचार लोगों की मजबूरी का नाजायज फायदा उठा रहे हैं. उत्तर प्रदेश के शामली से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर आई है, जिसे जानने के बाद आप गुस्से से लाल हो जाएंगे. जी हां, शामली में एक दुकानदार महिला को राशन देने के बहाने घर में घुसकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़िता ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करा दी है.

ये भी पढ़ें- बोरी बंदर से बदलते-बदलते छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस हो गया भारत का पहला रेलवे स्टेशन

पूरा मामला कांधला थानाक्षेत्र के शेखजादगान का बताया जा रहा है. पीड़ित महिला ने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान राशन डीलर विनोद (दुष्कर्मी) की दुकान पर सामान लेने गई थी. विनोद ने महिला से कहा कि वह खुद उसके घर राशन पहुंचा देगा और वापस भेज दिया. जिसके बाद वह जब महिला के घर राशन देने के बहाने अंदर जा घुसा और मौका पाकर रेप कर डाला. वारदात के समय महिला अपने घर पर अकेली थी, उसका पति लॉकडाउन की वजह से ही पंजाब में फंसा हुआ है.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन तोड़ने वालों के लिए प्रशासन ने गांव में तैनात की 'भूतों की टीम', जानें फिर क्या हुआ

महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विनोद को जेल भेज दिया है. महिला ने बताया कि उसका पति पंजाब में फंसा है, इसी बात का फायदा उठाकर विनोद ने उसके साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता का पति पंजाब में मजदूरी का काम करता है और अपना पगार लेने के लिए वहां गया था, लेकिन अचानक लॉकडाउन हो जाने की वजह से वह पंजाब में ही फंसा हुआ है.