News Nation Logo
Banner

New Year Party के नाम पर रंगरलियां मना रहे थे कपल्स, होटल से बरामद हुई आपत्तिजनक चीजें

होटल में नए साल की पार्टी की आड़ में कई प्रेमी जोड़े रंगरलियां मना रहे थे, जिन्हें पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 31 Dec 2020, 03:06:43 PM
sex racket

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस ने नए साल के जश्न में सजाए गए एक होटल में अचानक रेड मार दी. खबरों के मुताबिक होटल में नए साल की पार्टी की आड़ में कई प्रेमी जोड़े रंगरलियां मना रहे थे, जिन्हें पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया. पुलिस ने मोदीपुरम में रुड़की रोड स्थित होटल जीनझर से कुल 17 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें 10 लड़के और 7 लड़कियां शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- 'दुकान बेशक बंद हो जाए, लेकिन दलितों के बाल नहीं काटूंगा', नाई के खिलाफ केस दर्ज

रुड़की रोड पर स्थित शांति निकेतन कॉलोनी में मौजूद होटल जीनझर को लेकर कई लोगों ने पुलिस से शिकायत की थी. लोगों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया था कि होटल में न्यू ईयर पार्टी की आड़ में गलत काम हो रहे हैं. शिकायत के आधार पर पुलिस ने जब होटल में रेड डाली तो लोगों की सभी बातें सच साबित हुईं. पुलिस ने होटल के कमरों से शराब की बोतलें और कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की हैं.

ये भी पढ़ें- हड्डी गला देने वाली ठंड में कबड्डी खेल रहे सेना के जवान, वीडियो देख आ जाएगा जोश

होटल में रेड की जानकारी मिलने के बाद आस-पास के कई लोग वहां इकट्ठे हो गए और हंगामे पर उतर आए. लोगों का कहना है कि होटल में पहले भी लड़के-लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था. शांति निकेतन कॉलोनी के लोगों ने होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. खबरों के मुताबिक जीनझर होटल का मालिक एक बेकरी संचालक है, जिससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि रेड में पकड़े गए सभी लोग बालिग हैं, जिनके परिजनों को सूचना दे दी गई है.

First Published : 31 Dec 2020, 03:05:33 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.