logo-image

1 महीने से नाले में सड़ रहा था नाबालिग लड़की का शव, बाहर निकालते ही पैरों तले खिसक गई जमीन

पुलिस ने शव की जांच के लिए उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि शव की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि वह करीब एक महीना पुराना है.

Updated on: 31 Aug 2020, 03:41 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यहां नाले में एक लड़की की लाश मिली. लड़की की उम्र 14-15 साल बताई जा रही है, जिसकी लाश रविवार को क्षत-विक्षत हालत में मिली. तिंदवारी थाने के प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि चरवाहों की सूचना पर रविवार को मांचाहार गांव के नजदीक बह रहे उसरा नाले से एक 14-15 साल की अज्ञात लड़की का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया.

ये भी पढ़ें- भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट से 1.41 करोड़ रुपये की ठगी, मामला दर्ज

पुलिस ने शव की जांच के लिए उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि शव की हालत देखकर ऐसा लग रहा है कि वह करीब एक महीना पुराना है. आस-पास के गांवों के ग्रामीणों से लड़की के शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की गई है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी. पुलिस अब जिले के थानों से गुमशुदा लड़कियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है ताकि उसकी पहचान की जा सके.

ये भी पढ़ें- 4 लोगों ने मिलकर लड़की को पिलाया नशीला पदार्थ, यूपी से किडनैप कर ले गए हरियाणा और फिर...

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसी आशंका जताई जा रहा है कि पहले लड़की को किडनैप कर उसके साथ बलात्कार किया गया था और फिर उसकी हत्या कर दी गई थी. नाले से मिले लड़की के शव का चेहरा भी कुचला हुआ है और उसके गले में दुपट्टा भी बंधा मिला है. चेहरा कुचल जाने की वजह से शव की पहचान करने में काफी दिक्कतें आ रही हैं. फिलहाल पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु करने के साथ-साथ शव की पहचान करने में भी जुटी हुई है.