News Nation Logo
Banner

4 लोगों ने मिलकर लड़की को पिलाया नशीला पदार्थ, यूपी से किडनैप कर ले गए हरियाणा और फिर...

लड़की को किडनैप करने वाले गैंग में 1 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल थीं. जो उसे किडनैप कर पानीपत ले गए थे और एक घर में रखा था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Aug 2020, 04:20:55 PM
kidnap

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां 4 लोगों के गैंग ने एक लड़की को बेचने के लिए उसे किडनैप कर लिया. 'चाइल्डकेयर' हेल्पलाइन के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की सिखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव की रहने वाली है. लड़की को एक गैंग ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसके घर से ही किडनैप कर लिया और उसे बेचने के लिए हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) ले गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की की उम्र 18 साल है.

ये भी पढ़ें- 14 साल की बच्ची से जबरन शादी करना चाहता था दरिंदा, मना करने पर छोटे भाई की कर दी हत्या

लड़की को किडनैप करने वाले गैंग में 1 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल थीं. जो उसे किडनैप कर पानीपत ले गए थे और एक घर में रखा था. बताया जा रहा है कि गैंग इस लड़की को शादी के लिए बेचने ले गया था. हेल्पलाइन प्रभारी पूनम शर्मा ने बताया कि गैंग में शामिल चारों अपराधियों के नाम करम वीर, सरोज, राधिका और पूजा है.

ये भी पढ़ें- BJP सांसद के उत्पीड़न से तंग ग्राम प्रधान ने इस्लाम अपनाने की दी धमकी

पानीपत पहुंचने के बाद किडनैप की गई लड़की होश में आई तो वह उस अनजान घर को देखकर हैरान रह गई, जहां उसे ले जाया गया था. लड़की ने कैसे भी करके हिम्मत जुटाकर वहां से भाग निकली और मुजफ्फरनगर में अपने घर जा पहुंची. जिसके बाद लड़की ने 22 अगस्त को चाइल्डकेयर हेल्पलाइन का रुख किया था. चाइल्डकेयर ने इस पूरे मामले को स्थानीय पुलिस को हैंडओवर कर दिया. लड़की को बेचने के लिए किडनैप करने के मामले में गैंग के चारों लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस अब सभी की तलाश कर रही है.

First Published : 29 Aug 2020, 04:20:55 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो