logo-image

OMG! लड़की ने 18 की उम्र में जीता करोड़ों का जैकपॉट, जानिए अब इस रकम का क्या करेगी?

किस्मत पर मेहरबान होती है तो हमारी पांचों अंगुलियां घी में और सिर कढ़ाई में होता है.

Updated on: 04 Feb 2023, 12:56 PM

highlights

  • कनाडा की 18 वर्षीय लड़की ने जीती करोड़ों की लॉटरी
  • पलक झपकते ही बन गई करोड़ों की मालकिन
  • पहली बार खरीदी थी लॉटरी, खुला सीधे जैकपॉट

New Delhi:

किस्मत पर मेहरबान होती है तो हमारी पांचों अंगुलियां घी में और सिर कढ़ाई में होता है. लेकिन किस्मत कब दस्तक देगी ये किसी पता नहीं होता है. हर कोई चाहता है कि उसके पास पलक झपकते ही इतना पैसा आ जाए कि उसे जिंदगीभर मुड़कर ना देखना पड़े. यही वजह है कि कुछ लोग लॉटरी खरीदते हैं और इंतजार करते हैं उनका जैकपॉट लग जाए. जैकपॉट लॉटरी का सबसे बड़ा इनाम होता है. ये जिस किसी को भी लग जाए उसकी बल्ले-बल्ले हो जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ है एक 18 वर्षीय लड़की के साथ. कनाडा की रहने वाली इस युवती को पलक झपकते ही करोड़ों रुपए का जैकपॉट लग गया. इसके बाद जो कुछ भी हुआ वो जानकर आप भी कहेंगे OMG. 

पहली बार में ही जीता जैकपॉट
आपको जानकर आश्चर्य होगा कि, युवती ने पहली बार लॉटरी में किस्मत आजमाई और उसने सीधे जैकपॉट ही जीत लिया. लॉटरी जीतने वाली लड़की का नाम है जूलियट लैमोर. जूलियट कनाडा की रहने वाली है. 

यह भी पढ़ें - Microsoft के मालिक Bill Gates ने बेली रोटी, वीडियो देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

जूलियट ने जीती इतनी रकम
जूलियट ने लॉटरी में जो प्राइज मनी जीती है वो जानकर भी आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल जूलियट ने 48 मिलियन डॉलर की राशि जीता है. जो भारतीय रुपयों में करीब 39.59 करोड़ रुपए होती है. 

पहली बार में नहीं हुआ यकीन
लॉटरी का जैकपॉट किसी को खुल जाए तो जाहिर है पहली बार में परिणामों में पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. कुछ ऐसा ही जूलियट के साथ भी हुआ. जूलियट को यकीन ही नहीं हुआ है कि उसकी लॉटरी लग गई है पहली बार में और वो भी इतनी बड़ी. 

जूलियट जब लॉटरी स्टोर पहुंची तो उसे ये भी पता नहीं था किस तरह टिकट खरीदा जाता है. ऐसे में जूलियट ने पिता को फोन लगाकर पूछा कि लॉटरी का टिकट कैसे खरीदूं. पिता ने जो सलाह दी उसी के आधार पर जूलियट ने टिकट खरीदा  और जीत लिया गोल्ड बॉल जैकपॉट. 

जीतने के बाद क्या हुआ
जैकपॉट लॉटरी जीतने के बाद जो हुआ वो जानकर आप भी भावुक हो जाएंगे. दरअसल कम उम्र में जूलियट ने लॉटरी खरीदी और पहली ही बार में उसे इतनी बड़ी राशि मिल गई तो वो काफी इमोशनल हो गईं. उसने अपने पिता को फोन लगाया और जीत के बारे में बताते हुए वो रोने लगीं. 

यह भी पढ़ें - लड़की ने एक्स बॉयफ्रेंड को भेजे 1000 मैसेज और गिफ्ट, लड़का पहुंचा कोर्ट

जीती हुई रकम का क्या करेगी जूलियट?
जूलियट ने बताया कि उसे घूमने का बहुत शौक है और इस जीती हुई रकम से वो दुनिया घूमेगी. हालांकि उसने ये भी बताया कि, उसके पिता फाइनेंशियल प्लानर हैं लिहाजा वो इस रकम को बेहतर तरीके से निवेश भी कराएंगे.