News Nation Logo
Banner

दुनिया का सबसे अनोखा ऑटो! जिसमें रहती हैं मछलियां, खूबसूरत पंछी और ढेर सारे पौधे

सुजीत दिगल नाम का एक शख्स ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में ऑटो चलाता है. सुजीत दिगल ने अपने ऑटो में तरह-तरह के पौधे, मछलियां, पक्षी और खरगोश भी रखे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Oct 2020, 05:16:03 PM
odisha auto ani

सुजीत का ऑटो (Photo Credit: ANI/ Twitter)

नई दिल्ली:

भारत में छोटी दूरी की यात्रा के लिए ऑटो रिक्शा को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. आमतौर पर तो ऑटो रिक्शा काफी साधारण ही होते हैं, हालांकि मुंबई में कुछ-एक ऐसे ऑटो रिक्शा चलते हैं जिन्होंने सभी का ध्यान आकर्षित किया था. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे ऑटो रिक्शा के बारे में बताने जा रहे हैं जो अभी तक का सबसे अनोखा ऑटो रिक्शा है, जिसमें एक शख्स का पूरा गांव रहता है.

ये भी पढ़ें- Video: मगरमच्छ के साथ नहा रहा था शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा.. दहल जाएगा दिल

जी हां, सुजीत दिगल नाम का एक शख्स ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में ऑटो चलाता है. सुजीत दिगल ने अपने ऑटो में तरह-तरह के पौधे, मछलियां, पक्षी और खरगोश भी रखे हैं. सुजीत ने बताया कि वे ओडिशा के ही कंधमाल जिले के एक गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि भुवनेश्वर जैसे बड़े शहर में उन्हें घुटन महसूस होती है और उन्हें यहां अपने गांव की बहुत याद आती है.

ये भी पढ़ें- इस बार अक्टूबर में भी उत्तराखंड की वादियों में खिले ब्रह्मकमल, जानिए क्या है खासियत

सुजीत ने बताया कि रोजी-रोटी कमाने की वजह से वे बार-बार अपने गांव नहीं जा सकते. इसलिए उन्होंने अपने ऑटो को ही गांव जैसा लुक देने के लिए इसमें तरह-तरह के पौधे, मछलियां, पक्षी और खरगोश रख दिए हैं.

First Published : 13 Oct 2020, 05:16:03 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो