logo-image

Video: कोरोना वायरस से बचने के लिए इस दूधिया ने निकाला शानदार तरीका, ग्राहकों को ऐसे बेच रहा है दूध

वीडियो राजस्थान के जोधपुर का बताया जा रहा है. दूधिया का नाम संजय गोयल है, जो सामाजिक दूरी अपनाने और कोरोना वायरस से बचने के लिए ये शानदार तरीका खोज निकाला है.

Updated on: 07 May 2020, 07:59 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के बीच जरूरी सामानों की सप्लाई में लोगों को संक्रमित होने का काफी खतरा है. ऐसे में देशभर के दुकानदार और जरूरी सेवाएं मुहैया करा रहे लोग संक्रमण के साए में लोगों की सेवा कर रहे हैं. इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि देश के लाखों-करोड़ों छोटे-छोटे दुकानदार कोरोना वायरस को देखते हुए काफी सावधानी बरत रहे हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कुछ दूध सप्लाई करने वाले लोगों की वीडियो वायरल हो रही है. जिनमें वे कोरोनावायरस संक्रमण से बचने के लिए एक बेहद ही शानदार तरीका इस्तेमाल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Viral Video: जान बचाने के लिए मरने का नाटक कर रहा था सांप, फिर जैसे ही शख्स ने किया उठाने का प्रयास तभी...

न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक दूध वाले की वीडियो शेयर की है, जो ग्राहकों के साथ दूरी बनाए रखने के लिए पाइप से दूध दे रहा है. दूधिया ने अपनी मोटरसाइकिल पर एक पाइप बांधा है, जिसके एक सिरे पर उसने कटी हुई बोलत लगाई है जबकि दूसरे सिरे पर उसने बिजली के कामों में इस्तेमाल किया जाने वाला L पाइप लगाया है. ग्राहकों को दूध देने के लिए दूधिया अपनी कैन से दूध नापकर कटी हुई बोतल में डाल रहा है और दूसरी ओर खड़ा ग्राहक पाइप के नीचे बर्तन लगाकर दूध ले रहा है.

ये भी पढ़ें- किसान ने इस मजबूरी में अपने ही हाथों से स्वाहा किए 24 लाख रुपये! हैरान कर देगी वजह

वीडियो राजस्थान के जोधपुर का बताया जा रहा है. दूधिया का नाम संजय गोयल है, जो सामाजिक दूरी अपनाने और कोरोना वायरस से बचने के लिए ये शानदार तरीका खोज निकाला है. बता दें कि इससे पहले भी कई दूध वालों की वीडियो वायरल हो चुकी हैं जो इस दूध बेचने में इस तकनीक का इस्तेमाल कर रहे हैं. दूधवालों की ये तकनीक ग्राहकों के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स को भी काफी पसंद आ रही है, जो इस महामारी में बचने के लिए काफी असरदार दिखाई पड़ रही है.