logo-image

कई दिनों से गायब थी पत्नी, दोस्त के घर पहुंचा तो दिखा ऐसा मंजर.. पैरों तले खिसक गई जमीन

जयंती के लापता होने के बाद अजीत ने कई बार संदीप को कॉल किया था, लेकिन उसे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा था. जिसके बाद वह संदीप के फ्लैट पर जा पहुंचा.

Updated on: 21 Nov 2020, 01:00 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. 17 नवंबर को लापता हुई पत्नी की तलाश में पति जब अपने दोस्त के घर पहुंचा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. अजीत नाम का शख्स जब अपनी पत्नी की तलाश में दोस्त के घर में गया तो वहां दो लोगों की लाशें सड़ रही थी. एक लाश अजीत की पत्नी जयंती शाह की थी तो दूसरी लाश उसके दोस्त संदीप सक्सेना की थी. पुलिस ने बताया कि अजीत और संदीप दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे.

ये भी पढ़ें- दादी की गोद में खाना खा रही बच्ची को जबड़े में दबोचकर ले गया तेंदुआ, इस हालत में मिली लाश

संदीप का फ्लैट ठाणे के अंबरनाथ में था. अजीत ने बताया कि उसकी पत्नी जयंती (36 साल) 17 नवंबर से लापता थी. जिसके बाद उसने शिवाजी नगर पुलिस थाने में पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. अजीत ने बताया कि संदीप अकसर उसके घर आया करता था और इसी दौरान उसकी जयंती के साथ दोस्ती हो गई थी. संदीप और जयंती के बीच संबंध भी थे और अजीत ने दोनों के इस रिश्ते का विरोध भी किया था.

ये भी पढ़ें- छत फाड़कर घर में आ गिरी ऐसी चीज, रातों-रात 10 करोड़ रुपये का मालिक बन गया शख्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक जयंती के लापता होने के बाद अजीत ने संदीप को कई बार कॉल किया था, लेकिन उसे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा था. जिसके बाद वह संदीप के फ्लैट पर जा पहुंचा. संदीप का फ्लैट खुला हुआ था और जब अजीत ने अंदर देखा तो वहां दोनों की लाशें पड़ी थीं, जो सड़ रही थी. बताया जा रहा है कि संदीप ने स्टोन ग्राइंडर कटर से पहले जयंती का गला काटा और फिर अपने गले पर भी कटर चला दिया.