logo-image

छत फाड़कर घर में आ गिरी ऐसी चीज, रातों-रात 10 करोड़ रुपये का मालिक बन गया शख्स

जोसुआ के घर में गिरा उल्कापिंड का टुकड़ा करीब 4 अरब साल पुराना है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये आंकी गई है. उल्कापिंड का वजन 2 किलो से ज्यादा बताया जा रहा है.

Updated on: 18 Nov 2020, 05:37 PM

नई दिल्ली:

किस्मत मेहरबान होती है तो दो वक्त की रोटी का मोहताज इंसान भी रातों-रात करोड़पति बन जाता है. आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि वह पलक झपकते करोड़पति बन जाएगा. जी हां, इंडोनेशिया में ताबूत बनाने वाला एक शख्स देखते ही देखते करोड़ों रुपये का मालिक बन गया.

ये भी पढ़ें- बचुदादा के ढाबे से कोई भूखा नहीं लौटता, पैसे न हों तो फ्री में खिलाते हैं खाना

33 वर्षीय जोसुआ हुतागलंगु नाम का युवक अपने कोलांग स्थित घर में काम कर रहा था. तभी अचानक उसके घर में छत को फाड़ते हुए एक ऐसी चीज आ गिरी, जिसने उसकी जिंदगी ही बदल डाली. रिपोर्ट्स के मुताबिक जोसुआ की छत फाड़ते हुए घर में गिरी वो अजीबो-गरीब चीज कोई साधारण चीज नहीं बल्कि एक बेहद ही दुर्लभ उल्का पिंड का टुकड़ा था.

ये भी पढ़ें- लड़की ने ठुकराया शादी का ऑफर, गुस्साए लड़के ने घर पहुंचकर किया तांडव

जोसुआ के घर में गिरा उल्का पिंड का टुकड़ा करीब 4 अरब साल पुराना है, जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपये आंकी गई है. उल्का पिंड का वजन 2 किलो से ज्यादा बताया जा रहा है, जो छत फाड़कर घर में गिरने के बाद जमीन में 15 सेंटीमीटर नीचे धंस गया था. जोसुआ को उल्का पिंड के बदले 14 लाख पाउंड ( 10 करोड़ रुपये) मिल गए हैं. उसने बताया कि जब उल्का पिंड उसके घर में गिरा था, तब वह काफी गरम था लेकिन कुछ देर बाद वह ठंडा हो गया था.