News Nation Logo
Banner

शराब कारोबारी ने 4 लोगों के लिए बुक किया 180 सीट वाला प्राइवेट विमान, भोपाल से दिल्ली पहुंचने में आया इतना खर्च

180 सीटों वाले एयरबस-ए320 हवाई जहाज में केवल 4 लोगों को यात्रा करनी थी, जिनमें परिवार के तीन लोग और एक उनके घर में काम करने वाली महिला शामिल है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 28 May 2020, 04:36:19 PM
airbus a320

एयरबस ए320 (Photo Credit: Airbus)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में कोहराम मचा हुआ है. भारत में कोरोना वायरस का प्रकोर लगातार बढ़ता जा रहा है और ऐसी स्थिति में भी सरकार ने लॉकडाउन में काफी छूट दे दी है. ट्रेनों के बाद अब बसें और हवाई जहाज भी चलने लगे हैं. कोरोना वायरस के बीच कई लोग ऐसे हैं जो लाखों लोगों की मौत के बाद भी सतर्क नहीं हुए हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो संक्रमण से बचने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. इसी सिलसिले में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें- खुदाई के दौरान 15 हजार साल पुराने हाथियों के पूर्वज मैमथ के अवशेष मिले, एयरपोर्ट बनाने के लिए खोदी जा रही है जमीन

भोपाल में रहने वाले एक उच्च वर्ग के परिवार ने दिल्ली आने के लिए 180 सीटों वाला प्राइवेट प्लेन बुक कर दिया. खास बात ये है कि 180 सीटों वाले एयरबस-ए320 हवाई जहाज में केवल 4 लोगों को यात्रा करनी थी, जिनमें परिवार के तीन लोग और एक उनके घर में काम करने वाली महिला शामिल है. भोपाल से दिल्ली जाने के लिए 180 सीटों वाला हवाई जहाज बुक करने वाला शख्स कोई आम आदमी नहीं बल्कि एक शराब कारोबारी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि शख्स अपने परिवार को कोरोना वायरस से बचाने के लिए एयरपोर्ट पर लगने वाली भीड़ में नहीं फंसाना चाहता था.

ये भी पढ़ें- क्वारंटीन सेंटर में बीयर नहीं मिलने पर बार डांसरों ने कपड़े उतार अंडरगार्मेंट्स में किया डांस, जमकर मचाया उत्पात

रिपोर्ट्स के मुताबिक ये परिवार लॉकडाउन की वजह से बीते 2 महीनों से भोपाल में फंसा हुआ था. भोपाल से 4 लोगों को दिल्ली लेकर आने वाले इस विमान ने 25 मई को अपने क्रू मेंबर्स के साथ दिल्ली से भोपाल के लिए सुबह 9.05 पर उड़ान भरी और 10.30 बजे भोपाल में लैंड किया. जिसके बाद उसने 4 यात्रियों के साथ भोपाल के राजाभोज हवाई अड्डे से 11.30 बजे टेक ऑफ किया और 12.55 मिनट पर दिल्ली ले आया. बताया जा रहा है कि इस यात्रा में करीब 10 से 20 लाख रुपये तक का खर्च आया होगा.

First Published : 28 May 2020, 04:35:53 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.