News Nation Logo

यूपी: क्वारंटीन सेंटर में बीयर नहीं मिलने पर बार डांसरों ने कपड़े उतार अंडर गार्मेंट्स में किया डांस, जमकर मचाया उत्पात

मुंबई से लौटी डांसरों ने बीयर न मिलने पर अपने कपड़े उतार दिए और अंडर गार्मेंट्स में ही डांस करने लगीं. एक महिला ने तो अपने ही 3 साल के बच्चे को क्वारंटीन सेंटर की बालकनी से नीचे लटका दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 May 2020, 05:28:00 PM
beer

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार के सख्य रवैये के बावजूद लोगों ने शासन-प्रशासन की नाक में दम कर रखा है. यूपी सरकार पहले क्वारंटीन सेंटर में रखे गए जमातियों की हरकतों से परेशान थी तो अब बार डांसर्स ने नाक में दम कर दिया है. मुंबई से आई कुछ बार डांसर्स को सरकार ने मुरादाबाद के एमआईटी क्वारंटीन सेंटर नें रखा था, जहां उन्होंने डॉक्टरों और अन्य मेडिकल कर्मचारियों से बीयर की मांग करते हुए जबरदस्त हंगामा मचा दिया. इतना ही नहीं, बार डांसरों ने बीयर नहीं मिलने पर अपने कपड़े तक उतार दिए और अर्धनग्न हो गईं.

ये भी पढ़ें- कोरोना काल में इस दंपति ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, कूड़े के ढेर में मिले 7.5 करोड़ रुपये पुलिस को लौटाए

बार डांसरों के हंगामे की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जैसे-तैसे मामले का शांत कराया. इस पूरे मामले पर सहायक पुलिस अधीक्षक दीपक भूकर ने बताया कि मुंबई से कुल 72 लोग लौटे हैं, जिनमें 12 बच्चे, 40 महिलाएं और 20 पुरुष हैं. मुंबई से यहां आने वाले 72 में से 20 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिनमें 5 लोग पॉजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद बाकी के सभी लोगों को क्वारंटीन सेंटर में भेज दिया गया था. एसएसपी ने बताया कि पहले तो डांसर क्वारंटीन सेंटर जाने के लिए राजी नहीं हो रही थीं. उन्हें काफी समझाकर यहां लाया गया था. जिन्होंने मंगलवार शाम को बीयर की मांग करते हुए हंगामा कर दिया.

ये भी पढ़ें- खाने में सास ने नहीं परोसीं गरम चपाती, गुस्साए दामाद ने कर डाला ऐसा कांड.. कांप जाएगी रूह

रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई से लौटी डांसरों ने बीयर न मिलने पर अपने कपड़े उतार दिए और अंडर गार्मेंट्स में ही डांस करने लगीं. एक महिला ने तो अपने ही 3 साल के बच्चे को क्वारंटीन सेंटर की बालकनी से नीचे लटका दिया और धमकी दी कि उसे बीयर नहीं मिली तो वह बच्चे को नीचे फेक देगी. डांसरों के हंगामे के बाद क्वारंटीन सेंटर पर भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है और पुलिस इन पर नजरें बनाए हुई है.

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 05:28:00 PM