News Nation Logo
Banner

कोरोना की जांच कराने आई महिला के प्राइवेट पार्ट से सैंपल लेने वाला लैब टेक्नीशियन गिरफ्तार

राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्रालय मंत्री यशोमति ठाकुर ने मंगलवार को हुई इस घटना पर घोर आश्चर्य जताते हुए कहा कि टेक्नीशियन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Bhasha | Updated on: 30 Jul 2020, 06:44:02 PM
covid-19

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई:

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराने आयी महिला के जननांग से स्वाब के नमूने लेने वाले लैब टेक्नीशियन को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस आशय की जानकारी दी. राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्रालय मंत्री यशोमति ठाकुर ने मंगलवार को हुई इस घटना पर घोर आश्चर्य जताते हुए कहा कि टेक्नीशियन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से हुई मां की मौत, गुस्साए बेटे ने डॉक्टर पर धारदार चाकू से किया हमला

बदनेरा थाने के निरीक्षक पंजाब वंजारी ने पीटीआई को बताया कि शिकायतकर्ता महिला अमरावती के एक मॉल में काम करती है. 24 जुलाई को वहां के एक कर्मचारी के संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद शिकायतकर्ता सहित 20-25 अन्य कर्मचारियों के नाक का स्वाब जांच के लिए लिया गया, और उन्हें मंगलवार को जिले की जांच केन्द्र में ले जाया गया. उन्होंने बताया कि महिला के नाक के स्वाब का नमूना लेने के बाद टेक्नीशियन ने कथित रूप से उसके जननांग से भी स्वाब का नमूना लिया.

ये भी पढ़ें- बिजली का काम करने गए मजदूर की जींस में जा घुसा जहरीला सांप, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

उन्होंने बताया कि महिला ने मंगलवार की रात आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 354 और 376 (बलात्कार) में मामला दर्ज कराया. मंत्री ठाकुर ने कहा, अमरावती के जिलाधिकारी शैलेष नवल ने उन्हें बताया है कि आरोपी टेक्नीशियन को गिरफ्तार कर लिया गया है. ठाकुर अमरावती जिले की प्रभारी मंत्री भी हैं.

First Published : 30 Jul 2020, 06:44:02 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×