logo-image

बिजली का काम करने गए मजदूर की जींस में जा घुसा जहरीला सांप, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

शाम को काम खत्म करने के बाद लवलेश ने अपने साथियों के साथ खाना बनाया और खाकर आंगनवाड़ी केंद्र पर ही सो गया था. रात को सोने के दौरान एक जहरीला सांप लवलेश की शर्ट में घुस गया और अंदर ही अंदर होते हुए जींस में जाकर बैठ गया.

Updated on: 28 Jul 2020, 08:26 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिकंदरपुर गांव में बिजली का काम करने गए एक मजदूर के कपड़े में सांप घुस गया, जिसकी वजह से मजदूर 7 घंटे तक वहां स्थित बिजली का खंभा पकड़कर खड़ा रहा. बताया जा रहा है कि लवलेश कुमार नाम का मजदूर सिकंदरपुर गांव में स्थित आंगनवाड़ी केंद्र पर अपने कुछ साथी मजदूरों के साथ बिजली का काम करने के लिए गया था.

ये भी पढ़ें- मुर्गा लूटने के चक्कर में कोरोना, बाढ़, सावन सब भूल गए लोग, 1800 मुर्गों से भरा ट्रक मिनटों में हो गया खाली

शाम को काम खत्म करने के बाद लवलेश ने अपने साथियों के साथ खाना बनाया और खाकर आंगनवाड़ी केंद्र पर ही सो गया था. रात को सोने के दौरान एक जहरीला सांप लवलेश की शर्ट में घुस गया और अंदर ही अंदर होते हुए जींस में जाकर बैठ गया. सांप की इन हरकतों को देखकर लवलेश काफी घबरा गया था और रात के 12 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक आंगनवाड़ी का एक खंभा पकड़कर ही खड़ा रहा ताकि किसी तरह की कोई हलचल होने पर वह काट न ले.

ये भी पढ़ें- तांत्रिक के कहने पर पिता ने अपने ही 5 बच्चों को उतारा मौत के घाट, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

सुबह होने पर गांव के लोगों को पूरे मामले की जानकारी दी गई. मजदूर की जींस में सांप घुसने की खबर मिलते ही वहां गांव वालों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. गांव वालों ने मजदूर के कपड़े में घुसे सांप को बाहर निकालने के लिए आंगनवाड़ी केंद्र पर ही एक सपेरे को बुला लाए. कड़ी मशक्कत के बाद सपेरा लवलेश की जींस में घुसे सांप को बाहर निकालने में सफल रहा. लवलेश के लिए रात 12 बजे से सुबह के 7 बजे तक के 7 घंटे काफी डरावने थे. हालांकि, अच्छी बात ये रही कि लवलेश के 7 घंटे तक खड़े रहने की वजह से सांप ने उसे नहीं काटा और वह बच गया.