logo-image

तांत्रिक के कहने पर पिता ने अपने ही 5 बच्चों को उतारा मौत के घाट, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

जुम्मा ने एक-एक करके ऐसे ही 5 सालों में अपने 5 बच्चों की हत्या कर दी. जुम्मा की पत्नी अभी गर्भवती है और 6ठे बच्चे को जन्म देने वाली है.

Updated on: 24 Jul 2020, 05:50 PM

नई दिल्ली:

हरियाणा के जींद से 5 बच्चों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने जुम्मा नाम के एक व्यक्ति को अपने ही 5 बच्चों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. जुम्मा की दो बेटियों की अभी हाल ही में डूबने से मौत हो गई थी. आरोपी की दोनों बेटियां बीते 15 जुलाई को दिदवाड़ा गांव से लापता हो गई थीं. जिसके बाद पुलिस ने 20 जुलाई को हांसी-बुटाना लिंक नहर से दोनों लड़कियों के शव बरामद किए थे. नहर से बरामद की गई लाशें 11 वर्षीय मुस्कान और 7 वर्षीय निशा की थीं.

ये भी पढ़ें- इतना कुछ होने के बाद भी यहां खुलेआम बिकता है कुत्तों का मीट और सूप, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

शवों की जांच के बाद पुलिस को हत्या का शक हुआ. जिसके बाद जींद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था. मामले की छानबीन शुरू हुई तो मालूम चला कि जुम्मा ने ही अपनी दोनों बेटियों को कथित तौर पर दवा देकर सुला दिया और नहर में फेक आया. जुम्मा पर मुस्कान और निशा से पहले भी अपने 3 बच्चों की हत्या का आरोप लगा है. वह पहले भी कथित पर अपनी एक बेटी और दो बेटों को मार चुका है. जुम्मा ने एक-एक करके ऐसे ही 5 सालों में अपने 5 बच्चों की हत्या कर दी. जुम्मा की पत्नी अभी गर्भवती है और 6ठे बच्चे को जन्म देने वाली है.

ये भी पढ़ें- 14 मर्दों के साथ थे पत्नी के शारीरिक संबंध, पति ने सभी पर मानहानि का दावा ठोक मांगे 100 करोड़ रुपये

गांव वालों की मानें तो जुम्मा ने तांत्रिक की बातों में आकर अपने पांचों बच्चों की हत्या की है. उन्होंने बताया कि एक बार जुम्मा बातों-बातों में ही उनके सामने बच्चों की हत्या का जुर्म कबूला था. लेकिन उस वक्त पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी. जुम्मा ने एक बार फिर गांव के करीब 30 लोगों के सामने अपना गुनाह कबूल किया. जुम्मा ने पुलिस को बताया कि उसने गरीबी की वजह से अपने सभी बच्चों को मार डाला. जिसके बाद पुलिस को बुलाकर मामले की जानकारी दी गई. फिलहाल पुलिस इस संगीन सीरियल किलिंग की जांच कर रही है.