logo-image

कोरोना वायरस की वजह से हुई मां की मौत, गुस्साए बेटे ने डॉक्टर पर धारदार चाकू से किया हमला

मां की मौत से गुस्साए बेटे ने अस्पताल के एक डॉक्टर पर कथित तौर पर चाकू से हमला कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद महिला को 25 जुलाई को लातूर के अल्फा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

Updated on: 29 Jul 2020, 10:10 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के लातूर से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. लातूर के अल्फा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में कोरोना संक्रमित महिला की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं, मां की मौत से गुस्साए बेटे ने अस्पताल के एक डॉक्टर पर कथित तौर पर चाकू से हमला कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद महिला को 25 जुलाई को लातूर के अल्फा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.

ये भी पढ़ें- बिजली का काम करने गए मजदूर की जींस में जा घुसा जहरीला सांप, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

इलाज के दौरान बुधवार सुबह महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला को पहले से भी कई तरह की बीमारियां थीं. पुलिस ने बताया कि महिला की मौत के बाद उनके बेटे और कुछ अन्य परिजनों की अस्पताल के डॉक्टर दिनेश वर्मा के साथ कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद महिला के बेटे ने धारदार चाकू से डॉक्टर पर हमला कर दिया था. इस हमले में डॉक्टर को गंभीर चोट आई हैं और अभी उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टर पर हुए हमले की सूचना मिलने के बाद अस्पताल पहुंची पुलिस ने 35 वर्षीय हमलावर को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- मुर्गा लूटने के चक्कर में कोरोना, बाढ़, सावन सब भूल गए लोग, 1800 मुर्गों से भरा ट्रक मिनटों में हो गया खाली

हमलावर उदगीर का रहने वाला है. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की स्थानीय शाखा ने अल्फा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के डॉक्टर दिनेश वर्मा पर हुए इस हमले की निंदा की है. उन्होंने अस्पताल में ड्यूटी कर रहे डॉक्टरों की 24 घंटे पुलिस सुरक्षा की मांग की है.