logo-image

पानी-पूरी के शौकीन हैं...कहीं टॉयलेट का पानी तो नहीं पी रहे आप

कोल्हापुर के एक पानी-पूरी वाले को पानी में शौचालय का पानी मिलाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया.

Updated on: 07 Nov 2020, 01:17 PM

मुंबई:

सड़क किनारे खड़े होने वाले खोमचे-ठेले वालों से चटपटी चाट और पानी-पूरी के शौकीन लोगों के लिए यह खबर चौंकाने वाली भी हो सकती है. सच तो यह है कि इस खबर को पढ़कर उन लोगों की भूख शायद हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी, जो पानी के बताशे समेत चाट-पकौड़ी के शौकीन हैं. कोल्हापुर के एक पानी-पूरी वाले को पानी में शौचालय का पानी मिलाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया. यही नहीं स्थानीय लोगों द्वारा पूरी 'मिलावट' का बनाया गया वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः मिलिंद सोमन के खिलाफ हुई FIR, गोवा बीच पर किया था न्यूड फोटोशूट

कोल्हापुर में काफी लोकप्रिय था खोमचे वाला
बताते हैं कि जिस शख्स को पानी पूरी में शौचालय का पानी मिला कर बेचते हुए पकड़ा गया, वह अपनी विशिष्ट पानी पूरी के लिए शहर भर में लोकप्रिय था. उसका खोमचा आमतौर पर कोल्हापुर की रणकला झील के पास ही खड़ा होता था. उसके खोमचे का नाम था मुंबई के स्पेशल पानी-पूरी वाला. बताते हैं कि इसके खोमचे पर पानी-पूरी के शौकीन लोगों की लाइन लगी रहती थी. 

यह भी पढ़ेंः ISRO आज फिर रचेगा इतिहास, हासिल करेगा ये बड़ी कामयाबी

वीडियो वायरल होते ही लोगों ने पलट दिया खोमचा
हालांकि जब स्थानीय लोगों को इस घटना का पता लगा और पानी-पूरी के पानी में शौचालय का पानी मिलाने वाला वीडियो मिला, तो वह गुस्से से भर उठे. इसके बाद लोगों ने खोमचे को तोड़ कर फेंक कर दिया. इसके साथ ही उसका खाने-पीने का सामान सड़कों पर फेंक दिया. वीडियो में दिख रहा है कि वह शौचालय के पानी से कैन भर कर ला रहा है. जाहिर है कि यह घटना बताती है कि स्ट्रीट फूड के शौकीनों को साफ-सफाई को लेकर खास ध्यान रखना चाहिए.