logo-image

पूनम पांडे के बाद अब मिलिंद सोमन के खिलाफ हुई FIR, गोवा बीच पर किया था न्यूड फोटोशूट

मिलिंद सोमन द्वारा जन्मदिन पर न्यूड होकर बीच पर दौड़ने की तस्वीर शेयर किए जाने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

Updated on: 07 Nov 2020, 10:30 AM

पणजी:

पूनम पांडे के न्यूड फोटो शूट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन के गोवा में न्यूड फोटो शूट का मामला सामने आया है. इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. ये तस्वीर उनकी पत्नी ने क्लिक की थी और इसके कैप्शन में मिलिंद ने लिखा- 55 एंड रनिंग.

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक साउथ गोवा के एसपी पंकज सिंह ने कहा कि कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है. गौरतलब है कि धारा 294 अश्लील अभिनय और गानों के लिए है और आईटी एक्ट की धारा 67 अश्लील सामग्री को इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश और शेयर करने के खिलाफ है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to me ! . . . #55 📷 @ankita_earthy

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

इससे पहले मॉडल-एक्टर पूनम पांडे के खिलाफ भी गोवा में न्यूड शूट करने के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. पूनम के खिलाफ ये शिकायत सरकार के वाटर वर्क्स डिपार्टमेंट द्वारा की गई शिकायत के बाद हुई थी. हालांकि पूनम पांडे को इस मामले में बेल मिल चुकी है लेकिन देखना होगा कि क्या मिलिंद को भी इस केस में राहत मिलती है.