logo-image
लोकसभा चुनाव

लापता महिला को खोजने घर पहुंची पुलिस तो कांप गई रूह, मिट्टी हटाने के बाद दिखा ऐसा मंजर

आशा देवी का पति राजेंद्र प्रसाद फरार है, जिसकी तलाश में वाराणसी पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है.

Updated on: 29 Dec 2020, 10:39 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर घर के आंगन में गाड़ दिया. पूरा मामला वाराणसी के लोहता थाना क्षेत्र के भिटारी गांव का है. राजेंद्र प्रसाद की पत्नी आशा देवी की तलाश में जब पुलिस उसके घर पहुंची तो वहां आशा देवी तो नहीं मिली, लेकिन घर के आंगन में कच्ची मिट्टी हटाने के बाद उसका शव जरूर मिल गया. शव को गलाने के लिए उस पर नमक भी डाला गया था.

ये भी पढ़ें- गजब! डॉन छोटा राजन और मुन्ना बजरंगी के नाम से डाक टिकट जारी, जानें कैसे

पुलिस ने आशा देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आशा देवी का पति राजेंद्र प्रसाद फरार है, जिसकी तलाश में वाराणसी पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. रिपोर्ट के मुताबिक जब आशा देवी के बेटों ने अपने पिता से मां के बारे में पूछा तो वह बहाने बनाने लगा. बेटों ने घर के आंगन में पड़ी कच्ची मिट्टी को लेकर सवाल पूछने शुरू किए तो राजेंद्र सकपका गया और वहां बैठकर धूप सेंकने की बात करने लगा.

ये भी पढ़ें- एमपी में नए कृषि कानून आए काम, किसानों को धोखा देने वाले की संपत्ति नीलाम

पिता की हरकतों पर शक होने के बाद आशा देवी के बेटों ने पुलिस को संपर्क कर मां के गायब होने की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने मिट्टी को हटाना शुरू किया तो पैरों तले जमीन खिसक गई. मिट्टी हटाने के बाद वहां कोई और नहीं बल्कि गायब आशा देवी का शव था. बताया जा रहा है कि राजेंद्र प्रसाद ओझइती और झाड़-फूंक भी किया करता था. उसकी आशा देवी के साथ आए दिन झगड़ा भी हुआ करता था.