logo-image

66 महिलाओं के साथ ऐसे किया था रेप, दोस्त के साथ गिरफ्तार हुआ दरिंदा

पुलिस ने बताया कि 66 महिलाओं के साथ रेप करने वाला विशाल हुगली के क्योटा में स्थित त्रिकोण पार्क में रहता था. हैरानी की बात ये है कि इस मामले में विशाल की मां भी शामिल थी.

Updated on: 23 Feb 2021, 03:28 PM

highlights

  • पश्चिम बंगाल के हुगली जिले का है सनसनीखेज मामला
  • 66 महिलाओं को ब्लैकमेल कर बना चुका है शिकार
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नामी डिलीवरी कंपनी में काम करने वाले एक शख्स ने अपने साथी के साथ मिलकर एक-दो नहीं बल्कि 66 महिलाओं के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. यह शख्स महिलाओं को ब्लैकमेल कर हवस का शिकार बनाता था. मामले का खुलासा होने के बाद मुख्य आरोपी 'सीरियल रेपिस्ट' के नाम से बुलाया जा रहा है. इस सनसनीखेज मामले में चंदननगर कमिश्नरेट के अंतर्गत आने वाले चुचुड़ा पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी विशाल वर्मा और उसके एक साथी सुमन मंडल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- इस चायवाले का स्टाइल देखकर रजनीकांत की याद आ जाएगी, देखें Video

हुगली से आए इस सनसनीखेज मामले में शासन-प्रशासन की नींद उड़ा दी है. महिलाओं में विशाल वर्मा को लेकर काफी गुस्सा है और वे इसे सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल वर्मा नाम का आरोपी कंपनी के प्रॉडक्ट्स का फीडबैक लेने के बहाने महिलाओं को वीडियो कॉल करता था. आरोपी वीडियो कॉल के क्लिप्स के साथ छेड़खानी कर उन्हें अश्लील बना देता था और फिर महिलाओं को उन्हीं अश्लील वीडियो और तस्वीरों के जरिए ब्लैकमेल करता था. विशाल महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनके साथ जबरन रेप करता था.

ये भी पढ़ें- अमेरिका से लौटे इंजीनियर ने पथरीली पहाड़ी को हरा-भरा कर दिया, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस ने बताया कि 66 महिलाओं के साथ रेप करने वाला विशाल हुगली के क्योटा में स्थित त्रिकोण पार्क में रहता था. हैरानी की बात ये है कि इस मामले में विशाल की मां भी शामिल थी. विशाल की मां ने उसके अपराध को कबूल करने के साथ ही मामले में शामिल होने की बात भी कबूल कर ली है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 506, 509, 384, 34, 354B के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस विशाल का पुराना रिकॉर्ड खंगाल रही है.