logo-image

इस चायवाले का स्टाइल देखकर रजनीकांत की याद आ जाएगी, देखें Video

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेसबुक (Facebook) के स्ट्रीट फूड रेसिपी (Street Food Recipes) पेज पर दिए गए इस वीडियो में इस चायवाले के स्टाइल को देखा जा सकता है.

Updated on: 22 Feb 2021, 02:39 PM

highlights

  • फेसबुक के स्ट्रीट फूड रेसिपी पेज पर दिए गए वीडियो में इस चायवाले के स्टाइल को देखा जा सकता है
  • वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. लाखों लोगों के लाइक के अलावा 48 हजार से ज्यादा आ चुके हैं कमेंट 

नई दिल्ली:

अगर आप रजनीकांत (Rajinikanth) के प्रशंसक हैं तो यह खबर पढ़कर आप रोमांचित हो जाएंगे. बता दें कि दुनियाभर में रजनीकांत की स्टाइल और उनकी एक्टिंग के करोड़ों दीवाने हैं. वहीं कुछ लोग रजनीकांत के जैसे ही स्टाइल में रहते हैं. यही नहीं उन्हीं के जैसे स्टाइल में अपने सभी काम भी करते हैं, लेकिन क्या आप किसी ऐसे चायवाले को जानते हैं तो रजनीकांत की ही तरह अपने ग्राहकों को चाय देता है. जी हां यह सच है और सोशल मीडिया के ऊपर उस चाय वाले की इस स्टाइल को काफी पसंद किया जा रहा है. यही नहीं उसे ऐसा करते हुए अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. सोशल मीडिया के ऊपर इस चायवाले का रजनीकांत स्टाइल काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में यह चायवाला चाय देने के साथ ही अलग स्वैग में दिखाई दे रहा है. ऐसे में अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है तो उसे तुरंत देख लीजिए..

यह भी पढ़ें: अमेरिका से लौटे इंजीनियर ने पथरीली पहाड़ी को हरा-भरा कर दिया, पढ़ें पूरी खबर

डॉली की टपरी के नाम से जानी जाती है चायवाले की दुकान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेसबुक (Facebook) के स्ट्रीट फूड रेसिपी (Street Food Recipes) पेज पर दिए गए इस वीडियो में इस चायवाले के स्टाइल को देखा जा सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह चायवाला नागपुर का रहने वाला है और इसकी दुकान को डॉली की टपरी (Dolly Ki Tapri) के नाम से जाना जाता है. यह चायवाला इतना प्रसिद्ध है इसका अंदाजा इसी बात से पता चलता है कि फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. साथ ही लाखों लोग लाइक भी कर चुके हैं और 48 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. बता दें कि यह चायवाला बड़े ही अनोखे अंदाज में ग्राहकों को चाय सर्व करता है और ग्राहकों को इस अंदाज में स्वागत करता है कि वे उसकी मुरीद हुए बिना रह नहीं सकते.

ग्राहकों से पैसे लेने और देने का स्टाइल काफी लोकप्रिय
वीडिया में आप देख सकते हैं कि यह चायवाला बेहद रोचक अंदाज में चाय सर्व कर रहा है और चाय में दूध भी बड़े ही स्टाइल में मिला रहा है. उसके चाय के गिलास को उठाने की कारीगरी भी काफी फेमस है. यही नहीं ग्राहकों से पैसे लेने और देने का भी स्टाइल अलग ही लेवल पर है. अपने इस अंदाज की वजह से यह चायवाला काफी लोकप्रिय है और लगातार चर्चा में बना रहता है. युवाओं के बीच डॉली की टपरी काफी लोकप्रिय है.