logo-image

सनकी गर्लफ्रेंड ने सिलबट्टे से कुचल दिया बॉयफ्रेंड का सिर, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

आरोपी वर्षा अनुरागी पिछले पांच महीने से अपने प्रेमी वीरेंद्र के साथ 'लिव इन रिलेशन' में रह रही थी.

Updated on: 11 Nov 2020, 12:49 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. हमीरपुर में एक युवक के साथ 'लिव इन रिलेशन' में रह रही युवती ने बड़ी ही बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. हमीरपुर के राठ कस्बे के भटियाना मोहल्ले में रहने वाली युवती ने मंगलवार शाम को सिलबट्टे से अपने प्रेमी का सिर कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रेमी की हत्या करने के बाद युवती वहां से फरार हो गई.

ये भी पढ़ें- प्री-वेडिंग शूट कराने गए कपल के साथ हुआ ऐसा हादसा, पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

राठ कोतवाली के SHO के.के. पांडेय ने बुधवार को बताया, "राठ कस्बे के भटियाना मोहल्ले में मंगलवार की देर शाम एक युवती ने पत्थर के सिलबट्टे से सिर कुचलकर अपने प्रेमी वीरेंद्र अनुरागी (23) की हत्या कर दी और फरार हो गई. युवती वर्षा अनुरागी (21) पिछले पांच महीने से युवक के साथ 'लिव इन रिलेशन' में रह रही थी." उन्होंने बताया कि घटना के समय युवक की मां सरस्वती एक नवोदय विद्यालय के छात्रावास में खाना बनाने गई थी और उसका छोटा भाई अनिल जूते की दुकान में काम करने चला गया था.

ये भी पढ़ें- 17वीं मंजिल से गिरकर हुई थी मां-बेटे की मौत, मामले में आया अब नया मोड़

के.के. पांडेय ने पड़ोसियों के हवाले से बताया कि मृतक वीरेंद्र और सैदपुर गांव की रहने वाली उसकी प्रेमिका वर्षा के बीच शाम करीब पांच बजे काफी झगड़ा हुआ था. कुछ देर बाद युवती पुलिस में झगड़े की सूचना देने की बात कहकर मकान में बाहर से ताला बंद कर कहीं चली गई. SHO ने बताया कि करीब आठ बजे जब वीरेंद्र की मां घर लौटकर आई, तब खून से लथपथ पड़े बेटे का शव देखकर पुलिस को सूचित किया. उन्होंने ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और फरार युवती की तलाश की जा रही है.