logo-image

प्री-वेडिंग शूट कराने गए कपल के साथ हुआ ऐसा हादसा, पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

पुलिस के मुताबिक, ठेकेदार चंद्रू और शशिकला की इस महीने के अंत में शादी होने वाली थी. वे अपने रिश्तेदारों और फोटोग्राफरों के साथ विवाह-पूर्व फोटोशूट के लिये मुडुकुथोरे में मल्लिकार्जुन स्वामी मंदिर गए थे.

Updated on: 10 Nov 2020, 05:48 PM

बेंगलुरु:

कर्नाटक के मैसुरु जिले के तालाकड में विवाह-पूर्व फोटोशूट के दौरान हुई दुर्घटना में क पुलिस ने यह जानकारी दी. यह हादसा सोमवार को तब हुआ जब एक डोंगी (एक प्रकार की गोल नौका) में सवार 20 वर्षीय युवती तस्वीर खिंचवाने के दौरान संतुलन बिगड़ने पर नदी में गिर गई. युवती को बचाने की कोशिश में युवक की भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- 17वीं मंजिल से गिरकर हुई थी मां-बेटे की मौत, मामले में आया अब नया मोड़

पुलिस के मुताबिक, ठेकेदार चंद्रू और शशिकला की इस महीने के अंत में शादी होने वाली थी. वे अपने रिश्तेदारों और फोटोग्राफरों के साथ विवाह-पूर्व फोटोशूट के लिये मुडुकुथोरे में मल्लिकार्जुन स्वामी मंदिर गए थे. वहां से लौटते समय उन्होंने तालाकाडु में डोंगी पर कावेरी नदी में कुछ तस्वीरें खिंचवाने का फैसला किया. वहां वे चंद्रू के दोस्त के साथ डोंगी में सवार हो गए. नदी के बीच में शशिकला कथित तौर पर डोंगी में खड़ी हो गई और इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से नदी में गिर गई.

ये भी पढ़ें- नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था दरिंदा, मना करने पर जिंदा जलाया

चंद्रू भी उसे बचाने के लिये नदी में कूद गया. पुलिस ने कहा कि दोनों ही तैरना नहीं जानते थे और डूब गए. डोंगी चालक किसी तरह सुरक्षित किनारे लौट आया जबकि वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों ने चंद्रू के दोस्त को किसी तरह बचा लिया.