logo-image

17वीं मंजिल से गिरकर हुई थी मां-बेटे की मौत, मामले में आया अब नया मोड़

सहायक पुलिस आयुक्त योगेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को इको विलेज सोसाइटी में प्रियंका त्यागी और उसके तीन साल के बेटे प्रियांश की 17वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी.

Updated on: 10 Nov 2020, 05:19 PM

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में आने वाले ईको विलेज सोसाइटी में 17वीं मंजिल से गिरकर महिला और उसके बेटे की मौत हो गई थी. इस मामले में महिला के परिजनों ने ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा करा दिया है. जिसमें पुलिस ने महिला के पति और अन्य 4 लोगों पर दहेज हत्या का केस दर्ज किया है. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था दरिंदा, मना करने पर जिंदा जलाया

सहायक पुलिस आयुक्त योगेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार को इको विलेज सोसाइटी में प्रियंका त्यागी और उसके तीन साल के बेटे प्रियांश की 17वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई थी. प्रियंका के ससुरालवालों ने घटना के समय बताया था कि उसने आत्महत्या की थी.

ये भी पढ़ें- पति से झगड़ा होने के बाद महिला ने उठाया खौफनाक कदम, 2 लोगों ने गंवाई जान

प्रियंका के पिता मुनिराज त्यागी ने सोमवार रात को बिसरख थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी बेटी और नाती की दहेज के लिए हत्या की गई है. उनका आरोप है कि शादी के समय से ही प्रियंका के ससुराल वाले उसका उत्पीड़न कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- मुस्लिम महिलाओं ने रखा 'करवा चौथ' का व्रत, मौलवियों ने किया विरोध

प्रियंका के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके ससुराल वाले दहेज में 10 लाख रुपये और कार की मांग कर रहे थे. इस मामले में उन्होंने प्रियंका के पति निशांत त्यागी, सास निर्देश, ससुर सुबोध, ननंद रीमा और देवर वरुण के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.