logo-image

गाय के साथ बलात्कार करने के आरोप में समर खान के खिलाफ FIR दर्ज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पूरा मामला चचोड़ा थाना क्षेत्र के बीनागंज का बताया जा रहा है. जहां रामजानकी मंदिर माली मोहल्ला के चौक के पास समर खान गाय के साथ बलात्कार कर रहा था. वारदात को 17 मई, रविवार रात 1 बजे अंजाम दिया गया.

Updated on: 18 May 2020, 08:02 PM

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के गुना जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. ऑप इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गुना में एक शख्स के खिलाफ गाय के साथ बलात्कार करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. गाय के साथ बलात्कार करते वक्त राजेश नाम के एक शख्स ने आरोपी समर खान उर्फ कालू की वीडियो रिकॉर्ड कर ली और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

ये भी पढ़ें- लंबे समय से पेट दर्द से परेशान थी लड़की, सीटी स्कैन में दिखी ऐसी चीज... सन्न रह गए डॉक्टर

पूरा मामला चचोड़ा थाना क्षेत्र के बीनागंज का बताया जा रहा है. जहां रामजानकी मंदिर माली मोहल्ला के चौक के पास समर खान गाय के साथ बलात्कार कर रहा था. वारदात को 17 मई, रविवार रात 1 बजे अंजाम दिया गया. सोशल मीडिया पर इस कुकृत्य का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

ये भी पढ़ें- केले के पौधे पर उग आए बेहिसाब फल, लोगों ने बताया ईश्वर का चमत्कार... Video वायरल

आरोपी समर खान चचोड़ा थानाक्षेत्र के लखेरा गांव का बताया जा रहा है. मामले में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 377 और धारा 505 (2) के तहत केस फाइल कर लिया है. इस पूरे मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही, लेकिन हम उसे नहीं दिखा सकते हैं.