News Nation Logo
Banner

बालकनी में खड़ी होकर न्यूड फोटोशूट करा रही थी 12 महिलाएं, जानें फिर क्या हुआ

दुबई में 12 महिलाओं का एक ग्रुप एक बहुमंजिला इमारत की बालकनी में खड़े होकर फोटोशूट करा रहा था. लेकिन, बालकनी में खड़ी होकर फोटोशूट करा रही ये सभी महिलाएं पूरी तरह से न्यूड थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 05 Apr 2021, 03:51:30 PM
बालकनी में खड़ी होकर न्यूड फोटोशूट करा रही थी 12 महिलाएं, गिरफ्तार

बालकनी में खड़ी होकर न्यूड फोटोशूट करा रही थी 12 महिलाएं, गिरफ्तार (Photo Credit: सोशल मीडिया)

highlights

  • दुबई में बहुमंजिला इमारत की बालकनी में चल रहा था फोटोशूट
  • वीडियो वायरल होने के बाद दुबई पुलिस ने 12 महिलाओं को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

संयुक्त अरब अमीरात अपनी खूबसूरती के साथ-साथ सख्त नियमों के लिए भी दुनियाभर में प्रसिद्ध है. इस इस्लामिक देश में नियमों की अनदेखी करने वालों को सख्त कानून के तहत कठोर सजा भुगतनी पड़ती है. इसी सिलसिले में संयुक्त अरब अमीरात के सबसे खूबसूरत शहर दुबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे. इस पूरे मामले में सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात ये है कि संयुक्त अरब अमीरात के सख्त कानून के बारे में जानते हुए भी कोई ऐसी हिमाकत कैसे कर सकता है?

ये भी पढ़ें- चलते-चलते बीच रास्ते में टूट गई सप्तक्रांति एक्सप्रेस, पिछले हिस्से को छोड़कर 1 किमी आगे निकला इंजन

दरअसल, दुबई में 12 महिलाओं का एक ग्रुप एक बहुमंजिला इमारत की बालकनी में खड़े होकर फोटोशूट करा रहा था. लेकिन, बालकनी में खड़ी होकर फोटोशूट करा रही ये सभी महिलाएं पूरी तरह से न्यूड थीं. जी हां, इन सभी महिलाओं के शरीर पर कपड़े का एक भी कतरा नहीं था. बिल्डिंग की बालकनी पर जब ये महिलाएं न्यूड फोटोशूट करा रही थीं, तभी पास की एक बिल्डिंग में मौजूद शख्स ने उनकी वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. सोशल मीडिया पर शेयर होने के साथ ही न्यूड फोटोशूट करा रही महिलाओं की वीडियो पलक झपकते वायरल हो गई.

ये भी पढ़ें- 2.6 फीट के अजीम मंसूरी को मिली दुल्हन, शादी के लिए पुलिस से लगाई थी गुहार

वीडियो वायरल होने के बाद दुबई पुलिस ने बिना कोई देरी किए फोटोशूट में शामिल सभी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि इन सभी महिलाओं को सार्वजनिक रूप से अभद्र आचरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दुबई के सख्त नियम-कानूनों को जानते हुए भी इस तरह का फोटोशूट कराना एक पब्लिक स्टंट भी हो सकता है. फिलहाल, ये सभी महिलाएं पुलिस की गिरफ्त में हैं. दुबई के नियमों के मुताबिक इन महिलाओं को 6 महीने जेल या 1 हजार पाउंड्स का जुर्माना या फिर दोनों हो सकता है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 05 Apr 2021, 03:51:30 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो