News Nation Logo
Banner

2.6 फीट के अजीम मंसूरी को मिली दुल्हन, शादी के लिए पुलिस से लगाई थी गुहार

अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है और कुरान शरीफ की पढ़ाई पूरी कर चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 02 Apr 2021, 02:46:21 PM
2.6 फीट के अजीम को मिली दुल्हन, शादी के लिए पुलिस से लगाई थी गुहार

2.6 फीट के अजीम को मिली दुल्हन, शादी के लिए पुलिस से लगाई थी गुहार (Photo Credit: https://twitter.com/TOIWestUP)

highlights

  • उत्तर प्रदेश के कैराना का रहने वाला है अजीम मंसूरी
  • 2.6 फीट लंबा है अजीम मंसूरी

नई दिल्ली:

आखिरकार कैराना के चर्चित अजीम मंसुरी को दुल्हन मिल गयी है. 2.6 फीट लंबे अजीम मंसूरी को काफी समय से दुल्हन की तलाश थी. अजीम मंसूरी ने जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री तक अपनी शादी की गुहार लगाई थी, लेकिन अजीम का शादी का सपना साकार नहीं हो पा रहा था. हालांकि, अजीम ने हिम्मत नहीं हारी और अकेले ही शादी की गुहार को लेकर अधिकारियों के चक्कर काटता रहा. एक दिन अजीम शामली जनपद के महिला थाने पहुंचा और मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की बात रखी. 

मीडिया में आने के बाद से अजीम मंसूरी सुर्खियों में आ गया और देखते ही देखते कैराना का बैचलर स्टार बन गया. जिसके बाद से अजीम मंसूरी को रिश्तों के लिए फोन आने शुरू हो गए और कई लड़कियों ने अजीम को वीडियो के माध्यम से प्रपोज कर शादी का प्रस्ताव भेजना शुरू कर दिया था. जहां से अजीम को शादी की आस जगी और अब अजीम को उसके सपनो की दुल्हन मिल गयी है. अजीम मंसूरी की सगाई हापुड़ जनपद की एक युवती से हो गयी है और ईद के बाद शादी की तारीख तय की जायेगी. लड़का व लड़की पक्ष के लोगो के बीच देख दिखाई हो गयी है और लड़की को पसंद कर अजीम के घर वाले रिश्ता पक्का कर आये हैं. 

अजीम मंसूरी के दूल्हा बनने का सपना जल्द ही साकार हो जायेगा. जहां से एक व्यक्ति ने अजीम मंसूरी के पिता हाजी नसीम मंसूरी से संपर्क किया और अजीम मंसूरी के कद की अपनी 27 वर्षीय लड़की से अजीम की शादी कराने का प्रस्ताव रखा. बताया जा रहा है कि अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन बीकॉम फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही है और कुरान शरीफ की पढ़ाई पूरी कर चुकी है. अजीम मंसूरी की कद काठी वाली लडकी के परिजनों की ओर से शादी का प्रस्ताव आने के बाद बाद अजीम मंसूरी के पिता व उनकी मां हापुड़ पहुंचे और अजीम मंसूरी की होने वाली दुल्हन को देखा तथा उसकी सगाई पक्की कर दी. 

उधर अजीम मंसूरी की सगाई की खबर सुनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर अजीम मंसूरी के चाहने वाले उनको बधाई दे रहे हैं. रिश्ता तय होने के बाद से अजीम मंसूरी की खुशी का ठिकाना नही है. अजीम मंसूरी शादी को लेकर काफी उत्साहित है. अजीम मंसूरी की खुशी का अंदाजा उनकी एक वायरल वीडियो से भी लगाया जा सकता है. अजीम मंसूरी एक वीडियो में गाने पर डांस करते दिख रहे है. अजीम मंसूरी ने रिश्ता पक्का होने की खुशी में जमकर डांस किया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. 

अजीम मंसूरी का कहना है कि वह अब बहुत खुश है और उसे पढ़ी लिखी दुल्हन मिलने वाली है. अजीम की दुल्हन भी सेम कद काठी की है. अजीम ने शादी के बाद दुल्हन को सऊदी अरब के मक्का मदीना में ले जाने की इच्छा जाहिर की है. वह अपनी दुल्हन को सबसे पहले हज करायेगा और फिर वापस आने के बाद कही और जाने का प्लान करेगा. फिलहाल अजीम मंसूरी बेहद खुश है और ईद के बाद दूल्हा बनने की ख्वाहिश लिये घूम रहा है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Apr 2021, 02:46:21 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो