logo-image

यकीनन नहीं खाया होगा कभी ऐसा करारा डोसा! प्रिंटर मशीन में हो रहा तैयार

Dosa printer: क्या हो जब प्रिंटर मशीन में आपके लिए गरमा गरम डोसा तैयार होकर बाहर निकले. अगर आपको लग रहा है कि हम मजाक कर रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. ये बात 100 टका सच है.

Updated on: 24 Aug 2022, 10:07 PM

नई दिल्ली:

Dosa printer: प्रिंटर का इस्तेमाल पेपर पर इंक के जरिए शब्दों की प्रिंटिंग के लिए किया जाता है. लेकिन क्या हो जब ऐसी ही प्रिंटर मशीन में आपके लिए गरमा गरम डोसा तैयार होकर बाहर निकले. अगर आपको लग रहा है कि हम मजाक कर रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. ये बात 100 टका सच है. सोशल मीडिया हैंडल ट्विवटर पर शेयर किये गए एक वीडियो को देखने के बाद आपको खुद इस बात पर यकीन होने वाला है. 

पेपर की शेप में निकल रहा करारा डोसा
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को @NaanSamantha के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. डोसा तैयार करने वाली मशीन दिखने में एक प्रिंटर मशीन  जैसी दिखाई देती है. लेकिन वीडियो में दिख रही महिला इस मशीन का इस्तेमाल अपने किचन में कर रही है. महिला डोसा का बैटर ले कर आती है और मशीन के एक खाने में बैटर को डाल देती है. मशीन को बंद कर स्विच ऑन किया जाता है. कुछ ही सेकंडों में गरमा गरम डोसा बन कर तैयार हो जाता है. हैरानी भरा तो ये कि डोसा गोल नहीं बल्कि एक पेपर शीट की शेप में बन कर तैयार हुआ है.  

ये भी पढ़ेंः मरी हुई बच्ची ताबूत से लगाने लगी मां को आवाज, डॉक्टर्स ने मान लिया था डेड!

महिला ले रही पेपर डोसा का स्वाद भरा जायका
इतना ही नहीं वीडियो, पेपर डोसा थाली में सजा भर देने के साथ खत्म नहीं होता बल्कि आगे भी चलता है. वीडियो में महिला पेपर डोसा का जायका लेती भी नजर आती है. महिला के एक्सप्रेशन देख कर मालूम पड़ता है कि प्रिंटर डोसा यकीनन तवा डोसा जैसा ही क्रिस्पी यानि करारा टेस्टी ही बना होगा.

ये भी पढ़ेंः नदी के शैतान मगरमच्छ को पालतू बना खींच रही महिला, गले में फंसा रखा पट्टा