News Nation Logo

दिल्ली के लड़के ने ग्राहक बनकर डिलीवरी बॉय के साथ किया ऐसा कांड, हैरान रह जाएंगे आप

इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए, जिससे संदिग्ध का पता चला और उसे शुक्रवार को दक्षिणपुरी से गिरफ्तार किया गया.

Bhasha | Updated on: 31 Oct 2020, 07:19:36 PM
police

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के लाजपत नगर स्थित किराने की दुकान के डिलीवरी ब्वॉय से ग्राहक बनकर धोखाधड़ी करने के आरोपी 24 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शनिवार को बताया कि आरोपी की पहचान दक्षिणपुरी निवासी विकास के तौर पर की गई है और उसे शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में दुकान मालिक ने मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता अतुल बजाज ने आरोप लगाया था कि मंगलवार के डी-126 लाजपत नगर से सामान पहुंचाने का ऑर्डर आया.

ये भी पढ़ें- 10 शादी करने के बाद भी नहीं मिला मनपसंद पति, अब 11वीं शादी के लिए पति की तलाश में महिला

शिकायत के मुताबिक जब डिलीवरी ब्वॉय सामान लेकर पहुंचा, तो विकास वहां मिला जिसने खुद को मकान मालिक का ड्राइवर बताया और डिलीवरी ब्वॉय से सामान और बचे हुए 1,700 रुपये लेकर वहां से गया कि वह 2,000 रुपये लेकर वापस आ रहा है. पुलिस के मुताबिक डिलीवरी ब्वॉय द्वारा काफी देर तक इंतजार करने के बावजूद आरोपी नहीं लौटा एवं बाद में पता चला कि डी-126 लाजपत नगर के पते पर रहने वाले ने सामान का ऑर्डर ही नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें- मुंबई: कार से बाइक टकराते ही हवा में उछला युवक, फिर ऐसे इनोवा की छत पर गिरा, देखें Video

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व दिल्ली) आरपी मीणा ने बताया कि जांच के दौरा जिस फोन नंबर से ऑर्डर दिया गया था उसे निगरानी पर रखा गया, इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए, जिससे संदिग्ध का पता चला और उसे शुक्रवार को दक्षिणपुरी से गिरफ्तार किया गया. मीणा ने बताया कि आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बेरोजगार है और गुजारा करने के लिए चोरी करता है. उन्होंने बताया कि वह पिछले दो साल से ग्राहक बनकर धोखाधड़ी कर रहा है. अधिकारी ने बताया कि आरोपी जरूरत के हिसाब से सामान ऑर्डर करता था और यह हमेशा एक हजार रुपये से कम का ऑर्डर होता था ताकि पीड़ित पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2020, 07:18:41 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.