logo-image

मुंबई: कार से बाइक टकराते ही हवा में उछला युवक, फिर ऐसे इनोवा की छत पर गिरा, देखें Video

मुंबई में एक दिलदहाने देने वाला हादसे का वीडियो सामने आया है. वसई में इनोवा और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस एक्सीडेंट की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

Updated on: 28 Oct 2020, 05:49 PM

नई दिल्‍ली:

मुंबई में एक दिलदहाने देने वाला हादसे का वीडियो सामने आया है. वसई में इनोवा और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. इस एक्सीडेंट की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि एक्सीटेंड के दौरान कैसे बाइक सवार युवक उछलकर इनोवा के ऊपर बैठ गया और फिर सुरक्षित नीचे उतर गया. 

दरअसल, वसई मानिकपुर इलाके में एक सड़क से यूटर्न लेने के लिए चालक जैसे ही इनोवा को मोड़ा, उसी वक्त एक बेहद तेज रफ्तार बाइक सवार अपनी बाइक लेकर सीधे आधी टर्न हो चुकी इनोवा में जा टकराई. बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार से टकराते ही बाइक सवार हवा में उछला और फिर इनोवा की छत पर जाकर गिरा.

वहीं, घटना के बाद इनोवा चालक वहां से ओपोजिट डायरेक्शन में ही भाग खड़ा हुआ. कुछ ही समय में बाइक सवार की तरफ आसपास के लोग तेजी से दौड़े और उन्होंने उसे सहारा देकर उठाया. हालांकि, गनीमत यही रही कि इनोवा से टकराने के बाद हवा में उड़कर पहले कार की छत पर गिरा था फिर जमीन पर इसलिए उसे ज्यादा चोट नहीं आई. घटना 26 अक्टूबर की रात साढ़े दस बजे के आसपास की है.