News Nation Logo
Banner

रात में चक्रवाती तांडव के बाद सुबह खुली लोगों की किस्मत, समुद्र किनारे मिले सोने के टुकड़े

आंध्र प्रदेश के समुद्री तट पर मछली पकड़ने गए कुछ मछुआरों को रेत में सुनहरे मोतियों की तरह दिखने वाले सोने के टुकड़े मिले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Nov 2020, 10:46:10 AM
nivar

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

दक्षिण भारत में आए 'निवार' चक्रवाती तूफान ने जमकर तबाही मचाई. हालांकि, सरकार और लोगों की सावधानी की वजह से इससे किसी तरह की कोई बड़ी जनहानि नहीं हुई. निवार ने यूं तो लाखों लोगों के लिए बड़ी मुसीबतें खड़ी कीं लेकिन इस दौरान कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनकी चक्रवात ने किस्मत बदल दी. जी हां, आंध्र प्रदेश के समुद्री तट पर मछली पकड़ने गए कुछ मछुआरों को रेत में सुनहरे मोतियों की तरह दिखने वाले सोने के टुकड़े मिले हैं. जिसके बाद आस-पास के इलाकों के सैकड़ों लोग सोने की तलाश में समुद्र के किनारे जा पहुंचे.

ये भी पढ़ें- इलाज के नाम तांत्रिक ने बीमार महिला को रातभर चाबुक और जूतों से पीटा, और फिर..

पूरा मामला पूर्वी गोदावरी जिले के काकीनाड का बताया जा रहा है. समुद्र किनारे सोने के टुकड़े मिलने की खबर आस-पास के सभी इलाकों में आग की तरह फैल गई. भारी बारिश और ठंड के बावजूद भारी संख्या में वहां लोग इकट्ठे हो गए. समुद्री तटों पर उमड़ी लोगों की भीड़ में ज्यादातर यू कोठापल्ली ब्लॉक के उप्पाडा और सुरदापेटा गांव के लोग थे, जो सोना पाने की उम्मीद में वहां पहुंचे थे. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि समुद्र के किनारे मिले मोतियों जैसे सोने के टुकड़ों की कीमत सैकड़ों रुपये में है.

ये भी पढ़ें- कोविड वार्ड में कुत्ते सो रहे हैं, कोरोना मरीज अपनी व्यवस्था खुद करें!

अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार सुबह 4-5 मछुआरे मछली पकड़ने के लिए समुद्र तट पर आए थे, जिन्हें रेत में सोने के टुकड़े मिले थे. सोने की तलाश में समुद्र तट पर पहुंचे बाकी लोगों में से कुछ को टुकड़े मिल गए, जबकि कुछ लोगों को खाली हाथ ही निराश होकर घर लौटना पड़ा. अधिकारी ने आशंका जताई है कि समुद्र किनारे मिले सोने के टुकड़े तट पर स्थित घरों और मंदिरों के हो सकते हैं, जहां पिछले महीने भारी बारिश की वजह से तबाही मची थी. उन्होंने संभावना जताते हुए कहा कि ये टुकड़े बारिश में बहकर यहां पहुंचे होंगे.

First Published : 29 Nov 2020, 10:46:10 AM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.