News Nation Logo

इलाज के नाम तांत्रिक ने बीमार महिला को रातभर चाबुक और जूतों से पीटा, और फिर..

तांत्रिक पर आरोप है कि उसने एक बीमार महिला को इलाज के नाम पर चाबुक और जूतों से रातभर पीटा, जिससे महिला की हालत और बिगड़ गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 28 Nov 2020, 06:23:57 PM
tantrik 37

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बदायूं जिले के अलापुर थानाक्षेत्र में आने वाले गांव उपरौला में पुलिस ने एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है. तांत्रिक पर आरोप है कि उसने एक बीमार महिला को इलाज के नाम पर चाबुक और जूतों से रातभर पीटा. तांत्रिक की पिटाई से बीमार महिला की हालत और भी ज्यादा खराब हो गई.

ये भी पढ़ें- कोविड वार्ड में कुत्ते सो रहे हैं, कोरोना मरीज अपनी व्यवस्था खुद करें!

पुलिस ने बताया कि उपरैला का रहने वाला रामनिवास नाम का तांत्रिक मंदिर पर रूहानी इलाज करता है. पुलिस ने बताया कि साझाग थाना क्षेत्र के ढीमरी गांव का रहने वाला पप्पू अपनी पत्नी सरोज को लेकर रामनिवास के पास गया तो रामनिवास ने झाड़फूंक के नाम पर 10 हजार रुपये ले लिए और भूत भगाने के नाम पर सरोज को रातभर चाबुक और जूतों से पीटा.

ये भी पढ़ें- जीवन में फिर कभी सेक्स नहीं कर पाएंगे रेपिस्ट, सरकार बना रही है सख्त कानून

तांत्रिक की पिटाई से सरोज की हालात बिगड़ गई. उधर, आरोपी तांत्रिक का कहना है कि मारपीट का आरोप गलत है और कोई भी अपने मरीज के साथ मारपीट नहीं करता है. इस मामले में बदायूं के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत मिलने पर तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

First Published : 28 Nov 2020, 06:23:57 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.