logo-image

दो लड़कियों के प्यार में पागल हुआ चंदू, सवाल उठे तो दोनों से कर ली शादी.. हैरान कर देगी लव स्टोरी

चंदू ने बताया कि सुंदरी और हसीना दोनों ही उससे प्यार करती हैं इसलिए वह दोनों में से किसी को भी धोखा नहीं देना चाहता.

Updated on: 08 Jan 2021, 12:29 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बस्तर जिले के टिकरालोहंगा गांव के रहने वाले 27 साल के चंदू मौर्य ने एक नहीं बल्कि दो लड़कियों से शादी की. खास बात ये है कि चंदू ने दोनों लड़कियों से एक ही समय और एक ही जगह पर शादी की. यह अनोखी शादी बीते 5 जनवरी को पूरे रीति-रिवाजों के साथ हुई, जिसमें करीब 500 लोग शामिल हुए. 

खबरों के मुताबिक करीब 3 साल पहले चंदू तोकापाल क्षेत्र में बिजली के खंभे लगाने के लिए गया था, जहां उसकी मुलाकात 21 साल की सुंदरी कश्यप से हुई थी. सुंदरी एक आदिवासी लड़की है, जिसके साथ चंदू की बातचीत शुरू हुई और फिर देखते ही देखते दोनों को प्यार हो गया. चंदू और सुंदरी की फोन पर लगातार बातें होती रहीं और इसी दौरान उन्होंने शादी करने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- जान बचाने के लिए बनाई जा रही वैक्सीन, जान लेने के लिए बन रही ऐसी चीजें

सुंदरी के बाद चंदू को अब हसीना बघेल नाम की दूसरी लड़की से भी प्यार हो गया. दरअसल, 20 साल की हसीना किसी रिश्तेदार की शादी में टिकरालोहंगा गांव पहुंची थी. जहां उसकी मुलाकात चंदू से हुई थी. हसीना ने चंदू को शादी के प्रपोज कर दिया. जिसके बाद उसने लड़की को बताया कि वह पहले से ही एक लड़की से प्यार करता है और उसके साथ रिलेशनशिप में है. सुंदरी के बारे में सुनने के बाद हसीना ने चंदू के साथ फोन पर बातचीत जारी रखने का भरोसा ले लिया.

ये भी पढ़ें- डिलीवरी के 10 दिन बाद भी हो रहा था दर्द, अल्ट्रासाउंड में दिखी ऐसी चीज..पैरों तले खिसक गई जमीन

चंदू ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत करते हुए बताया कि सुंदरी के बारे में जानने के बाद भी हसीना उसके साथ रहना चाहती थी. जिसके बाद सुंदरी को भी हसीना के बारे में सब कुछ बता दिया गया. चंदू ने बताया कि एक-दूसरे के बारे में जानने के बाद सुंदरी और हसीना दोनों एक साथ उसके साथ रहने के लिए राजी हो गई थीं.

चंदू ने बताया कि एक दिन अचानक हसीना उसके घर आ गई और वहीं रहने लगी. सुंदरी को जब इस बारे में मालूम चला तो वह भी चंदू के घर आकर रहने लगी. हालांकि, कुछ दिनों बाद ग्रामीणों और परिजनों ने चंदू के लिव-इन रिलेशनशिप पर सवाल खड़े किए तो उसने सुंदरी और हसीना के साथ शादी करने का फैसला कर लिया. चंदू ने बताया कि सुंदरी और हसीना दोनों ही उससे प्यार करती हैं इसलिए वह दोनों में से किसी को भी धोखा नहीं देना चाहता.