logo-image

ऐसे मनाया जीत का जश्न, शामिल हुए 'बुल्डोजर बाबा'

जैसे जैसे भाजपा की जीत की राह साफ होती नजर आने लगी थी, तब ही से लोगों में उत्साह और जोश नज़र आ रहा है. लोगों ने गुलाल, पटाखों से अपनी खुशी को जाहिर किया.

Updated on: 10 Mar 2022, 02:58 PM

highlights

  • लोगों में उत्साह और जोश नज़र आ रहा है
  • जैसे वक़्त बीत रहा है लोगों के अंदर की ख़ुशी बढ़ती जा रही है
  • माहौल में ख़ुशी के रंग घुलने लगे हैं

New Delhi:

लखनऊ में सुबह से भाजपा पार्टी कार्यालय के बाहर लोगों का जमावाड़ा देखने को मिला.  जैसे जैसे भाजपा की जीत की राह साफ होती नजर आने लगी थी, तब ही से लोगों में उत्साह और जोश नज़र आ रहा है. लोगों ने गुलाल, पटाखों से अपनी खुशी को जाहिर किया. जैसे जैसे वक़्त बीत रहा है लोगों के अंदर की ख़ुशी बढ़ती जा रही है. अब इनका उत्साह चरम पर पहुंच चुका है और कार्यकर्ताओं की संख्या लगातार बढ़ती देखी जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोग कार्यालय के बाहर लगातार मोदीजी और योगी जी के नारे लगा रहे हैं. कार्यकर्ता कमल और मोदी जी का झंडा लहराकर अपनी जीत का जश्न मना रहें हैं. साथ ही हर सीट की जीत के साथ यहां पर भी माहौल में ख़ुशी के रंग घुलने लगे हैं. 

यह भी पढ़ें- 'हमारे यहां लड़कियां वीकेंड पर 55.3 मिलियन पाउंड से ज्यादा की तो गोलगप्पे खा जाती हैं'

हालांकि हर पार्टी के पलटवार के साथ कई तरह के गाने, नारे, और मीम्स वायरल हुए. ढोल नगाड़ों के साथ पार्टी के कई कार्यकर्ता नाचते हुए जश्न मना रहे हैं. इसी कड़ी में एक बीजेपी कार्यकर्ता में ख़ुशी की लहर इतनी दौड़ गई कि उसने अपने सर पर बुलडोज़र ही उठा लिया. दरअसल, योगी और मोदी के नाम का नारा लगते हुए और जश्न मानते हुए एक शख्स अपने सर पर प्लास्टिक का बुलडोज़र लगा कर जीत का जश्न मना रहा है.

 

यह भी पढ़ें- अपने पुनर्जन्म की बातें ही नहीं बल्कि अपने मां बाप को भी पहचानता है ये बच्चा

जानकारों के मुताबिक उनका कहना है कि अभी तक बुलडोजर सर्विसिंग पर गया था अब सभी माफियाओं पर बुलडोजर चलेगा. उनके अनुसार अब योगीजी अपने बुलडोजर से असामाजिक तत्वों का सफाया करेंगे. इस पार्टी कार्यकर्ता को सभी बुलडोजर बाबा के नाम से बुला रहें  हैं.