logo-image

भयानक हादसा: दो टुकड़ों में बंटी बस, 50 फीट ऊंचे हाईवे पर लटका एक हिस्सा

क्रॉस ब्रॉन्क्स एक्सप्रेस पर हुए इस हादसे में बस दो टुकड़ों में बंट गई, जिसका एक हिस्सा 50 फीट ऊंचे हाईवे ओवरपास के नीचे लटक गया.

Updated on: 17 Jan 2021, 03:37 PM

नई दिल्ली:

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक भयानक सड़क हादसा हुआ, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. हादसे की तस्वीरें देखने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. गुरुवार देर रात करीब 11 बजे ब्रॉन्क्स (Bronx) में एक बस अपना नियंत्रण खोने के बाद हादसे का शिकार हो गई. क्रॉस ब्रॉन्क्स एक्सप्रेस पर हुए इस हादसे में बस दो टुकड़ों में बंट गई, जिसका एक हिस्सा 50 फीट ऊंचे हाईवे ओवरपास के नीचे लटक गया. जबकि बस का दूसरा हिस्सा हाईवे पर ही डटा रहा.

ये भी पढ़ें- इस रेस्टॉरेंट में आप भी खा सकते हैं ससुराल जैसा खाना, सास-ससुर से मिलने की भी नहीं होगी जरूरत

बस की तस्वीरें देखने के बाद हादसे की भयावहता का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है. शुक्र है कि इतने जबरदस्त हादसे के बाद भी बस में सवार किसी भी यात्री की जान नहीं गई. हालांकि, इस एक्सिडेंट में ड्राइवर समेत कुल 9 लोग घायल हुए हैं. एक्सिडेंट के बाद मौके पर पहुंचे बचाव दल ने घायलों को जल्द से जल्द अस्पताल में भर्ती कराया, जहां एक यात्री का हालात गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए गुजरात के इस शख्स ने दिए 11 करोड़ रुपये

बताते चलें कि अभी तक हादसे की असली वजह का मालूम नहीं चल पाया है. अधिकारी इस बात की तफ्तीश कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक बस में कई कैमरे और जीपीएस सिस्टम भी लगा था. जीपीएस से मालूम चला कि ड्राइवर क्रॉस ब्रॉन्क्स एक्सप्रेस पर टर्न लेते समय 27 से 42 किमी प्रति घंटे की रफ्तार में था, जबकि ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट के नियमों के अनुसार उस मोड़ पर वाहन की स्पीड 3 से 8 किमी प्रति घंटा होनी चाहिए थी.