logo-image

इस रेस्टॉरेंट में आप भी खा सकते हैं ससुराल जैसा खाना, सास-ससुर से मिलने की भी नहीं होगी जरूरत

ये अनोखा रेस्टॉरेंट छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित है, जिसका नाम है 'श्री सुरुचि'.

Updated on: 16 Jan 2021, 12:38 PM

नई दिल्ली:

आज के समय में सोशल मीडिया, संचार का सबसे बड़ा और सबसे तेज माध्यम है. सोशल मीडिया की सबसे खास बात ये है कि ये सबसे कम समय में सबसे ज्यादा लोगों तक संदेश पहुंचाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ यूनीक चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिसे देखने के बाद इंसान का दिन बन जाता है. इसी सिलसिले में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद आप हंस पड़ेंगे.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर निर्माण के लिए गुजरात के इस शख्स ने दिए 11 करोड़ रुपये

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में आप एक रेस्टॉरेंट देखेंगे. जिसके बाहर एक अलग बोर्ड लगाया गया है.. जिस पर लिखा है- ससुराल जैसा भोजन. ये अनोखा रेस्टॉरेंट छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में स्थित है, जिसका नाम है 'श्री सुरुचि'. आईएएस अधिकारी प्रियंका शुक्ला ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर 'श्री सुरुचि' रेस्टॉरेंट की एक तस्वीर पोस्ट की थी. उन्होंने तस्वीर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ''घर जैसा खाना तो बहुत बार देखा-सुना है, ये पहली बार देखा है.''

ये भी पढ़ें- दिल्ली: 20 महीने की बच्ची ने गंवाई जान, जाते-जाते 5 लोगों को दे गई नई जिंदगी

प्रियंका शुक्ला के इस ट्वीट को करीब 2 हजार ट्विटर यूजर लाइक कर चुके हैं, जबकि 100 से भी ज्यादा लोग इस रीट्वीट कर चुके हैं. तस्वीर पर 100 से भी ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर इससे पहले कई अजीबो-गरीब नाम या पंचलाइन वाली दुकानों की तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. इन्हीं में से एक ''कालू बेवफा चाय वाला'' काफी फेमस रहा. चाय की इस दुकान के मेन्य देख अच्छे-अच्छों के होश उड़ गए थे, जिनमें 'अकेलापन चाय' और 'मन चाहा प्यार पाने की चाय' शामिल थीं.