News Nation Logo
Banner

Video: यहां के पीएम कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस...तभी घर के मालिक ने कहा- मेरे लॉन की घास से हटिए

? लेकिन ऑस्ट्रेलिया में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन पीसी कर रहे थे और उन्हें एक शख्स हटने को कहा. लेकिन परिणाम बहुत ही सुखद आया.

By : Nitu Pandey | Updated on: 05 Jun 2020, 03:43:41 PM
australia

घर के मालिक ने पीएम को घास से हटने को कहा (Photo Credit: @jekearsley)

:

किसी देश का पीएम (PM) कहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस करें और वहां पर कोई आकर ये कहे कि वहां से हट जाइए, क्योंकि वो जगह उसकी है और वहां उनकी मौजदूगी पौधों को खराब कर रही है तो सोचिए कि उस शख्स का क्या होगा? लेकिन ऑस्ट्रेलिया में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला जब प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन पीसी कर रहे थे और उन्हें एक शख्स हटने को कहा. लेकिन परिणाम बहुत ही सुखद आया.

ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट मॉरिसन ने ना सिर्फ उस शख्स की बात मानी, बल्कि पत्रकारों को भी वहां से हटने को कहा. सोचिए शायद ही किसी दूसरे देश में कोई शख्स पीएम को ऐसा कह सकता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पीएम स्कॉट मॉरिसन एक शख्स के लॉन में खड़े होकर मीडिया से बातचीत कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:किंग कोबारा से जब भिड़ गया बंदर....जीत का सेहरा किसके सिर बंधा Video में देखकर हैरान रह जाएंगे

तभी वो शख्स घर से बाहर निकलता है और उनसे कहता है, 'क्या सभी लोग उस घास से हट सकते हैं. मैंने अभी इसमें बीज डाले हैं. घास खराब हो जाएगा.'

इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई पीएम बेहद ही विनम्र तरीक से उससे कहते हैं, ठीक है...क्यों नहीं. हम यहां से पीछे हट जाते हैं. ऑल गुड थैक्स.' फिर मकान मालिक भी थैक्स कहता है.

ऑस्ट्रेलियाई पीएम का यह वीडियो बेहद ही वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन राजधानी कैनबरा से काफी दूर गूगॉन्ग कस्बे में एक घर के बाहर घास पर खड़े होकर मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान एक शख्स ने प्रधानमंत्री और मीडिया से घास से हटने के लिए कह दिया. बताया जा रहा है कि पीएम उस वक्त मकान मालिकों को राहत देने वाले पैकेज का ऐलान कर रहे थे.

और पढ़ें: तलाक होते ही रातोंरात बन गई 24000 करोड़ रुपये की मालकिन

ऑस्ट्रेलियाई पीएम स्कॉट की विनम्रता का हर कोई कायल हो गया है इस वीडियो को देखकर. लोग ऑस्ट्रेलिया की तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि ये सिर्फ ऑस्ट्रेलिया में ही हो सकता है.

First Published : 05 Jun 2020, 03:43:41 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो