logo-image

Army जवान ने दिल्ली एयरपोर्ट पर की शर्मनाक हरकत, सबके सामने कर दिया टॉयलेट

बुधवार दोपहर बागडोगरा से दिल्ली पहुंचे सेना के एक जवान ने एयरपोर्ट पर तैनात CISF जवान को धक्का मारकर गिरा दिया और टर्मिनल बिल्डिंग में खुलेआम टॉयलेट कर दिया.

Updated on: 29 Jan 2021, 02:39 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बुधवार दोपहर बागडोगरा से दिल्ली पहुंचे सेना के एक जवान (Army Personnel) ने एयरपोर्ट पर तैनात CISF जवान को धक्का मारकर गिरा दिया और टर्मिनल बिल्डिंग में खुलेआम टॉयलेट कर दिया. सेना के इस जवान की हरकत देख वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए. CISF की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- आगरा: कॉलेज का आदेश, वैलेंटाइन डे से पहले लड़कियों को बनाने होंगे बॉयफ्रेंड?

माहौल बिगड़ता देख कंट्रोल रूम में मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे CISF के जवानों ने आरोपी फौजी को हिरासत में ले लिया और फिर बाद में दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी जवान एस. कुमार अंडमान-निकोबार का रहने वाला है, जो पश्चिम बंगाल में तैनात है. CISF ने कहा कि दिल्ली एयरपोर्ट पर इस तरह का पहला मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में Alien Attack का खतरा! 35 हजार फीट की ऊंचाई पर देखा गया UFO

CISF ने बताया कि पूरा विवाद टॉयलेट जाने को लेकर हुआ था. आरोपी जवान टी-3 टर्मिनल से बाहर निकला था और फिर टॉयलेट के लिए वापस उसी रास्ते से जाने की कोशिश कर रहा था. CISF के एएसआई वीरेंद्र यादव ने जवान को रोकने की कोशिश की. एएसआई यादव ने जवान से कहा कि वे अराइवल के रास्ते से वापस अंदर नहीं जा सकते हैं. इसी बात पर जवान ने वीरेंद्र यादव को धक्का मारकर गिरा दिया और वहीं टॉयलेट कर दिया.