News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान में Alien Attack का खतरा! 35 हजार फीट की ऊंचाई पर देखा गया UFO

वीडियो वायरल होने के साथ ही पूरे पाकिस्तान में इसे लेकर चर्चाएं भी होने लगीं. कुछ लोग तो UFO को लेकर इतने डर गए कि वे इसे एलियन बताने लगे और पाकिस्तान में एलियंस के हमले का जिक्र भी करने लगे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 28 Jan 2021, 01:51:01 PM
पाकिस्तान में Alien Attack का खतरा! 35000 फीट की ऊंचाई पर देखा गया UFO

पाकिस्तान में Alien Attack का खतरा! 35000 फीट की ऊंचाई पर देखा गया UFO (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

भारत के हमले से हमेशा परेशान रहने वाला पाकिस्तान अब एलियन के हमले से काफी डरा हुआ है. पाकिस्तान को डर है कि एलियंस वहां कोई बड़ा हमला कर सकते हैं. जी हां, ऐसा हम नहीं बल्कि खुद पाकिस्तान के डरे-सहमे लोग आपस में चर्चा कर रहे हैं. दरअसल, PIA (Pakistan International Airlines) के पायलट ने फ्लाइट उड़ाते वक्त आकाश में एक UFO (Unidentified Flying Object) को देखा, जिसके बाद उसने इसे अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया.

ये भी पढ़ें- बकरी की कोख से जन्मा एक आंख वाला मेमना, लोगों ने शुरू की पूजा-अर्चना

बीते शनिवार को PIA पायलट द्वारा रिकॉर्ड की गई UFO की वीडियो देखते ही देखते पूरे पाकिस्तान में वायरल हो गई. वीडियो वायरल होने के साथ ही पूरे पाकिस्तान में इसे लेकर चर्चाएं भी होने लगीं. कुछ लोग तो UFO को लेकर इतने डर गए कि वे इसे एलियन बताने लगे और पाकिस्तान में एलियंस के हमले का जिक्र भी करने लगे.

ये भी पढ़ें- 14 की उम्र में शादी, 18 की उम्र में दो बच्चे, फिर भी नहीं मानी हार और बन गई IPS Officer

खबरों के मुताबिक PIA के पायलट रहीम यार खान ने जमीन से करीब 35 हजार फीट की ऊंचाई पर तेज रोशनी वाली एक रहस्यमयी चीज देखी थी. PIA की ये फ्लाइट कराची से उड़ान भरकर लाहौर जा रही थी. इस पूरे मामले में पाकिस्तान एयरलाइंस का कहना है कि आकाश में दिखी चमकती हुई चीज आखिर क्या थी, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

First Published : 28 Jan 2021, 01:51:01 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.