News Nation Logo

आगरा: कॉलेज में सिंगल लड़कियों को नहीं मिलेगी एंट्री, वैलेंटाइन डे से पहले बॉयफ्रेंड बनाने के आदेश?

सेंट जॉन्स कॉलेज के कथित लेटरहेड पर 'सर्कुलर' जारी किया गया था और कहा गया था कि सभी लड़कियों के लिए सुरक्षा उद्देश्यों के लिए 14 फरवरी तक कम से कम एक बॉयफ्रेंड बनाना अनिवार्य है.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 28 Jan 2021, 02:47:09 PM
आगरा: कॉलेज का आदेश, वैलेंटाइन डे से पहले बनाने होंगे बॉयफ्रेंड

आगरा: कॉलेज का आदेश, वैलेंटाइन डे से पहले बनाने होंगे बॉयफ्रेंड (Photo Credit: न्यूज नेशन)

आगरा:  

आगरा के सेंट जॉन्स कॉलेज के प्रिंसिपल ने कथित रूप से फर्जी सर्कुलर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई है. सर्कुलर में छात्राओं से वेलेंटाइन डे से पहले कम से कम एक बॉयफ्रेंड बनाने के लिए कहा गया है. प्रिंसिपल प्रो. एसपी सिंह ने सर्कुलर को 'शरारती और फर्जी' करार दिया और इस तरह के किसी भी सर्कुलर को जारी करने से मना किया.

सेंट जॉन्स कॉलेज के कथित लेटरहेड पर 'सर्कुलर' जारी किया गया था और कहा गया था कि सभी लड़कियों के लिए सुरक्षा उद्देश्यों के लिए 14 फरवरी तक कम से कम एक बॉयफ्रेंड बनाना अनिवार्य है. सर्कुलर में कहा गया है कि कॉलेज में सिंगल लड़कियों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा. इसके अलावा सर्कुलर में छात्राओं को अपने प्रेमी के साथ हाल की तस्वीर दिखाने के लिए भी कहा गया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में Alien Attack का खतरा! 35 हजार फीट की ऊंचाई पर देखा गया UFO

सर्कुलर जारी करने वाले 'प्राधिकरण' का नाम प्रो. आशीष शर्मा, एसोसिएट डीन (अकादमिक अफेयर्स) सामने आया है. वहीं प्रोफेसर एसपी सिंह ने कहा कि कॉलेज में आशीष शर्मा नाम का कोई संकाय सदस्य नहीं है.

सिंह ने कहा, "यह पूरी तरह से शरारती कृत्य है, जिसका उद्देश्य कॉलेज की छवि को खराब करना है और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के साथ गंभीरता से निपटा जाएगा. हमने दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई के लिए हरि पर्वत थाने को सूचित किया है."

First Published : 28 Jan 2021, 02:47:09 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.