logo-image

जुड़वा बच्चों की डिलीवरी से पहले दोबारा प्रेगनेंट हो गई महिला, हैरान कर देगा मामला

महिला ने बताया कि उसके गर्भ में पहले से ही जुड़वा बच्चे हैं और करीब एक हफ्ते बाद मालूम चला कि उसके गर्भ में तीसरा बच्चा भी पल रहा है.

Updated on: 31 Dec 2020, 04:26 PM

नई दिल्ली:

कुदरत कब और कहां अपना करिश्मा दिखा दे, इसके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता. इसी सिलसिले में अमेरिका से एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिस पर विश्वास करना काफी मुश्किल है. जी हां, अमेरिका की रहने वाली एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक (भारत में बैन है) अकाउंट पर अपने फॉलोअर्स को एक ऐसी खुशखबरी दी, जिसे जानने के बाद लोग हैरान हैं.

ये भी पढ़ें- New Year Party के नाम पर रंगरलियां मना रहे थे कपल्स, होटल से बरामद हुई आपत्तिजनक चीजें

महिला ने टिकटॉक पर एक वीडियो जारी करते हुए बताया कि उसके गर्भ में पहले से ही जुड़वा बच्चे हैं और करीब एक हफ्ते बाद मालूम चला कि उसके गर्भ में तीसरा बच्चा भी पल रहा है. महिला ने वीडियो में बताया कि यह सुपरफिटीशन का एक मामला है. बता दें कि दुनियाभर में सुपरफिटीशन के बहुत ही कम मामले देखने को मिले हैं. सुपरफिटीशन के तहत महिलाएं कुछ ही दिनों के अंतर में दूसरी बार भी प्रेगनेंट हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें- 'दुकान बेशक बंद हो जाए, लेकिन दलितों के बाल नहीं काटूंगा', नाई के खिलाफ केस दर्ज

महिला ने वीडियो में कहा कि सुपरफिटीशन केस की वजह से इस बात की संभावनाएं काफी बढ़ गई हैं कि यह उसकी पहली और आखिरी प्रेगनेंसी हो सकती है. जिसके बाद वह बाद में कभी प्रेगनेंट न हो पाए. महिला ने बताया कि उसका तीसरा बच्चा जुड़वा बच्चों से 10 या 11 दिन छोटा है. महिला ने वीडियो में ये भी बताया कि डॉक्टर्स इस केस की स्टडी कर रहे हैं कि ये वाकई में सुपरफिटीशन का मामला है या नहीं.