News Nation Logo

अफगानिस्तान के पत्रकारों को नहीं लगता तालिबान से डर.. ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा

afghan women आजकल ट्विटर पर भी तेजी से ट्रेंड कर रहा है. अफगानिस्तान की महिला पत्रकार बिना डरे आतंकी चीफ का इंटरव्यू करती नजर आ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 18 Aug 2021, 12:57:56 PM
सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कत्लेआम के बाद भी पत्रकार आतंकी कमांडरों से कर रहे बातचीत
  • अफगान की महिला पत्रकार भी ले रही इंटरव्यू
  •  afghan women कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड

New delhi:

तालिबान( taliban) के आतंक की कहानी किसी से छिपी नहीं है. तालिबान ने अफगानिस्तान पर पूरा कब्जा कर लिया है. हवाई अड्डा व अन्य स्थानों से मिल रही तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितनी बेरहमी से अफगान के लोगों को मौत के घाट उतारा गया है. राजनितिक महिला शुक्रिया भी वहां होने वाले महिलाओं पर जुर्म की कहानी सोशल मीडिया के माध्यम से बता चुकी हैं. पर वहां एक तबका ऐसा भी है जिसे तालिबान के आतंकवादियों से बिल्कुल डर नहीं लगता. जी हां महिला पत्रकार (journalist) आज भी बेबाकी से आतंकी चीफ कमांडर के इंटरव्यू कर रही हैं. साथ ही मीडिया हाउस में काम करने वाले अन्य पत्रकार भी बिना डरे आतंकियों से सवाल कर रहे हैं.

ये भी पढें: महिला के पेट से निकली गांठ देखकर हैरान रह गए लोग

दिलेरी से कर रही काम 
afghan women आजकल ट्विटर पर भी तेजी से ट्रेंड कर रहा है. अफगानिस्तान की महिला पत्रकार बिना डरे आतंकी चीफ का इंटरव्यू करती नजर आ रही है. (tolonnews) वहां का बड़ा मीडिया संस्थान है. जहां स्टूडियो में बैठाकर आतंकी कमांडर का इंटरव्यू महिला पत्रकार ने किया. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर देखकर यो तो कहा ही जा सकता है कि वहां की महिला पत्रकार वास्तव में बहुत बाहदुर हैं. महिला पत्रकारों की दिलेरी देखकर सोशल मीडिया पर लोग सराहना करते हुए नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में यहां तक कह दिया इन महिला पत्रकारों को यूएनओ को सम्मानित करना चाहिए,.

गब्बर के आते ही बसंती बन गई प्रेमिका..आवारा लड़कों ने खूब नचाया

 

सोची-समझी रणनीति 
एक महिला पत्रकार जिसका नाम बेहसता अरगंध है वह न्यूज हाउस में बैठकर कमांडर अब्दुलहक का इंटरव्यू कर रही है. इस तरह की तस्वीर देखकर कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि तालिबान ने यह इंटरव्यू जनरेट कराया था. ताकि महिलाओं के प्रति उनकी छवि को सुधारा जा सके. हालाकि हालात जो भी हो इस तरह की तस्वीर देखकर उनकी बाहदुरी की सराहना करना तो लाजमी है. सोशल मीडिया महिलाओं की इंटरव्यू लेती तस्वीर वास्तव में कुछ तो कहती हैं .

First Published : 18 Aug 2021, 12:57:56 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.