logo-image

गब्बर के आते ही बसंती बन गई प्रेमिका..आवारा लड़कों ने खूब नचाया

सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक नोएड़ा किसी निजी कंपनी में काम करने वाला एक कपल घूमने के लिए विगत दिवस मेरठ के हस्तिनापुर गया था. कपल जैन मंदिर के पास एकांत स्थान पर बैठकर बात कर रहा था.

Updated on: 22 Oct 2021, 10:15 PM

highlights

  • नोएडा से घूमने के लिए हस्तिनापुर पहुंचा था कपल
  •  आवारा लड़कों ने मोबाइल पर बजाया गाना 
  • स्थानीय लोगों के आने पर पर घटना स्थल से फरार हुए लड़के 

New delhi:

शोले मूवी का डॅायलोग बंसंती इन कुत्तों के सामने मत नाचना खूब प्रचलित रहा है. ऐसी ही एक घटना रीयल( real) लाइफ में भी सामने आई है. जब युवति के प्रेमी को पकड़कर आवारा लड़कों ने मोबाइल पर गाना बजाकर खूब नचाया. वायरल घटना में आवारा लड़के उसके प्रेमी की पिटाई करने की धमकी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल यह घटना उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की बताई जा रही है. लड़कों के भाग जाने के बाद कपल ने थाने जाकर तहरीर देने की बात कही है. हालाकि थाना प्रभारी के मुताबिक ऐसी घटना सुनने में तो आई थी, पर लिखित में कोई तहरीर नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें: दहशत का माहौल और GYM में वर्कआउट..जानिए वजह

दरअसल, सोशल मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक नोएड़ा किसी निजी कंपनी में काम करने वाला एक कपल घूमने के लिए विगत दिवस मेरठ के हस्तिनापुर गया था. कपल जैन मंदिर के पास एकांत स्थान पर बैठकर बात कर रहा था. इसी बीच क्रिकेट खेलकर 7 लड़कों का ग्रुप वहां से गुजर रहा था. आवारा लड़कों को शरारत करने की सूझी. लड़कों के सरदार ने युवक को पकड़कर पीटना शुरु कर दिया. जब साथ घूमने गई प्रेमिका ने लड़कों से उसे छोड़ने के लिए कहा तो आवारा लड़कों ने अजीब शर्त रख दी. उन्होने कहा तेरे प्रेमी को जब छोडेंगे जब वह उन्हे डांस करके दिखाएगी.. लड़की के गिड़गिड़ाने के बाद भी आवारा लड़के अपनी शर्त पर अड़े रहे. अंत में लड़की को मोबाइल के गाने पर नाचना पड़ा.

ये भी पढ़ें: कोबरा के फुंकारने की आवज सुनकर बुलाई रेस्क्यू टीम.. ऐसा क्या निकला जो महिला हुई शर्मिंदा

देखकर भाग निकले 
इसी बीच स्थानीय लोग वहां से गुजर रहे थे. दो व्यक्तियों को अपनी ओर आता देख सभी लड़के वहां से फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने उनसे पूछा तो कपल ने पूरी कहानी उनको बताई. स्थानीय लोगों ने थाने का पता बताकर उनसे कहा कि आप पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराओ. सोशल मिडिया पर वायरल फोटो में बताया गया कि कपल ने थाने जाकर संबंधित घटना की तहरीर दी थी. पर जब इंस्पेक्टर से पता किया गया तो उन्होने बताया कि लिखित में अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है. यदि तहरीर आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी.