News Nation Logo
Banner

दहशत का माहौल और GYM में वर्कआउट..जानिए वजह

जिम में वर्कआउट करते वीडियो को @mulhak ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है. साथ ही लिखा भी गया है कि यह वीडियो काबुल स्थित राष्ट्रपति भवन का है. जहां पर तालिबानी लड़ाकों ने gym में वर्कआउट किया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Aug 2021, 07:05:38 PM
taliban gym workout video viral 1629187850

जिम करते तालिबानी (Photo Credit: social media)

highlights

  • तालिबानियों का GYM में वर्कआउट करने का वीडियो वायरल हो रहा है 
  • ट्विटर पेज पर डाली गई वर्कआउट की वीडियो क्लिप
  •  वीडियो को मिले 31 लाख से ज्या व्यूज 

New delhi:

तालिबान(taliban)और अफगानिस्तान का मुद्दा इन दिनों किसी से छिपा नहीं है. रोजाना सैंकड़ों दिल दहला देने वाली वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही है. खबरों के मुताबिक तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें तालिबानी कुछ लड़ाके जिम(GYM) करते नजर आ  रहे हैं. जिसे सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है. वीडियो को 31 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं. खबरों के मुताबिक वीडियो में संदेश दिया जा रहा है कि हमने अफगानिस्तान पर फतह कर ली है. हालाकि वीडियो की सच्चाई क्या है ये तो कोई नहीं जानता. लेकिन इस माहौल इस तरह का वीडियो वास्तव में कुछ तो बंया करता ही है.

ये भी पढें: बच्चों का टैलेंट देख निकल जाती है वाह.. कबाड़ से ही बना दिया म्यूजिक बैंड

जिम में वर्कआउट करते वीडियो को @mulhak ट्विटर पेज पर शेयर किया गया है. साथ ही लिखा भी गया है कि यह वीडियो काबुल स्थित राष्ट्रपति भवन का है. जहां पर तालिबानी लड़ाकों ने gym में वर्कआउट किया. पास में ही हथियार रखे हैं. ऐसा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करने के मायने क्या हैं. इसके कई अर्थ निकाले जा रहे हैं. हालाकि सोशल मीडिया यूजर्स इसे कई रुप में देख रहे हैं. कोई वीडियो को फनी बता रहा है तो कोई इसे भद्दा मजाक तक बता रहा है. लोगों का मानना है जब अफगानिस्तान का अस्तित्व ही खत्म होने वाला है. ऐसे में यह वीडियो भयावह है.

ये भी पढ़ें: दुनिया का ऐसा देश.. जहां बलात्कारियों से बचने को युवतियां रहती हैं बॅाक्स में...

तरह-तरह के कयास
वीडियो देखकर लोगों ने अपने-अपने मत वीडियो के कमेंट में लिखे हैं. कई लोगों ने इसे गंदी हरकत करार दिया है. जवाब में कई ने लिखा है कि तालिबान ने ठीक काम कब किया है. काबुल में वीडियो को शूट किया गया है. वीडियो को काफी देखा जा रहा है. अभी तक 31 लाख से ज्यादा व्यूज वीडियो बटोर चुका है. हालाकि न्यूज नेशन ऐसे वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

First Published : 17 Aug 2021, 04:13:01 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.