logo-image

सात फेरे लेने से पहले दूल्हे के फोन पर आया दुल्हन का अश्लील फोटो, आगे हुआ फिर कुछ ऐसा

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सोमवार रात एक शादी की खुशियों में ऐसा ग्रहण लगा कि बारात न आने से दुल्हन की सारे सपने चूर चूर हो गए.

Updated on: 25 May 2021, 03:06 PM

हमीरपुर:

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सोमवार रात एक शादी की खुशियों में ऐसा ग्रहण लगा कि बारात न आने से दुल्हन की सारे सपने चूर चूर हो गए. सोमवार को बारात आनी थी. लड़की हाथों में मेहंदी लगाए और शादी के लिए सज दुल्हन बनकर बैठी थी. घर में बारात के स्वागत की तैयारियां हो चुकी थीं. शादी के लिए घर में नाते-रिश्तेदार आ चुके थे. इसी बीच दूल्हे ने कन्या पक्ष को ऐसी खबर भेजी की उनके होश उड़े गए. दूल्हे ने बारात लाने से साफ इनकार कर दिया था. हालांकि आप भी अगर इसके पीछे की वजह जाने तो आश्चर्य में पड़ जाएंगे.

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन में लगातार टल रही थी शादी, दूल्हे ने उठाया ऐसा कदम कि दुल्हन के साथ मिल गया इनाम 

दरअसल हुआ यूं कि बारात लेकर जाने से पहले ही दूल्हे के फोन पर दुल्हन के अश्लील और फोटो आए थे. जिसके बाद दूल्हे ने बारात ले जाने से इनकार कर दिया. बताया जाता है कि बारात आने से पहले दुल्हन के प्रेमी ने ही दुल्हे के फोन अश्लील वीडियो और फोटो भेजे थे. हालांकि दूल्हे के इनकार के बाद आगे जो हुआ, वो भी हैरान करने वाला था. दुल्हन ने अब कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी और प्रेमी के साथ अपनी शादी कराए जाने की जिद पर अड़ गई. फिलहाल पुलिस ने दुल्हन की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी हमीरपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के पारा कुछेछा गांव के संजय के साथ तय हुई थी. दोनों परिवार ने शादी का मुहुर्त निकलवाया था, जिसके अनुसार सोमवार को विवाह होना था. शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी थीं. दूल्हा और दुल्हन पक्ष ने बारात को लेकर तैयारियां ली थीं. लड़की वालों  ने बारातियों के लिए खाने पीने का सामान भी बना लिया था. लेकिन ऐन वक्त पर दूल्हे ने लड़की वालों को खबर भेजी और बारात लाने से साफ इनकार कर दिया.

यह भी पढ़ें : जानवर से प्रेम की मिसाल : कुत्ता ने खाने से किया इंकार तो पशुचिकित्सक ने किया ये काम 

दूल्हे ने लड़की के परिजनों को सारी कहानी बताई. दूल्हे ने बताया कि उसके फोन पर लड़की के अश्लील वीडियो और फोटो आए हैं, जिससे वह शादी नहीं करना चाहता. इसके बाद दुल्हन अपने परिजनों के साथ सीधे कोतवाली पहुंची. शादी टूटने की वजह बताते हुए दुल्हन ने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दी. इसके साथ ही दुल्हन ने प्रेमी के साथ ही शादी के लिए अड़ गई. दुल्हन का कहना है कि अब प्रेमी के साथ ही वह शादी करेगी, क्योंकि इसकी हरकत के कारण शादी टूटी है.

बताया जाता है कि हमीरपुर जिले की इस लड़की का पड़ोसी जिले बांदा के शंभूनगर क्योटरा इलाके के विजय के साथ 5 सालों से संबंध था. आरोप है कि प्रेमी ने शादी की झांसा देकर लड़की की अश्लील तस्वीर और वीडियो बना ली थी. बाद में जब परिजनों ने शादी करने को कहा तो प्रेमी ने इनकार कर दिया था. इसके बाद परिवार ने बेटी की शादी संजय के साथ तय की थी. अब प्रेमी की वजह से लड़की की शादी टूट गई है.