logo-image

Snowboarding करने गए शख्स पर टूट पड़ा बर्फ का पहाड़, Video देख सिहर उठेंगे आप

समिट काउंटी में हुए हिमस्खलन के बारे में बताते हुए मौरिस ने कहा कि स्नोबोर्डिंग करते हुए उन्हें अनहोनी का एहसास हो गया था.

Updated on: 19 Jan 2021, 05:21 PM

नई दिल्ली:

प्रकृति का सामना करना लगभग न के बराबर है. प्रकृति जब कोहराम मचाती है तो इंसान का बचना बहुत मुश्किल हो जाता है. प्रकृति के प्रलय में केवल गिने-चुने सौभाग्यशाली लोगों की ही जान बच पाती है. इसी सिलसिले में अमेरिका के कोलोराडो से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. प्रकृति के तांडव का दिल दहला देने वाला मंजर एक शख्स के फोन में रिकॉर्ड हो गया, जो स्नोबोर्डिंग करने के लिए बर्फ के पहाड़ों में गया था.

ये भी पढ़ें- आइसक्रीम में मिला कोरोना वायरस, शासन-प्रशासन में मचा हड़कंप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौरिस कर्विन नाम का एक शख्स बीते 8 जनवरी को स्नोबोर्डिंग करने के लिए लवलैंड पास के नजदीक समिट काउंटी गया था. मौरिस ने अभी स्नोबोर्डिंग शुरू ही की थी कि उसके पीछे से हिमस्खलन आ गया. समिट काउंटी में हुए भयानक हिमस्खलन से बचना मौरिस के लिए काफी मुश्किल था लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी कि वह सुरक्षित बच गया. हैरानी की बात ये है कि उसे हिमस्खलन में मामूली चोट भी नहीं आई.

ये भी पढ़ें- भयानक हादसा: दो टुकड़ों में बंटी बस, 50 फीट ऊंचे हाईवे पर लटका एक हिस्सा

समिट काउंटी में हुए हिमस्खलन के बारे में बताते हुए मौरिस ने कहा कि स्नोबोर्डिंग करते हुए उन्हें अनहोनी का एहसास हो गया था. उन्होंने बताया कि जब वे बर्फ पर फिसल रहे थे तब उन्हें पीछे किसी बड़ी चीज के टूटने का आभास हुआ था. शख्स ने जब पीछे मुड़कर देखा तो हजारों-लाखों किलो की बर्फ टूटकर उसका पीछा कर रही थी. मौरिस ने बताया, ''मैं हिमस्खलन का विकराल रूप देखकर हैरान रह गया था. मैं बहुत भाग्यशाली हूं जो आज जिंदा हूं. वह इतना ताकतवर था कि मुझे अपने अंदर दफन कर लेता.''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maurice Kervin (@shreadsauce)