News Nation Logo
Banner

नाबालिग बेटी के साथ सालों से रेप कर रहा था बुजुर्ग मदरसा टीचर, प्रेगनेंट होने पर 2 महीने पहले हुआ था अबॉर्शन

पुलिस ने पीड़िता के पिता सहित कुल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी के 3 आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार किए गए लोगों में 19 वर्षीय रियास, 20 वर्षीय एजाज और 20 वर्षीय मोहम्मद अली शामिल है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Jul 2020, 05:55:27 PM
rape

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

केरल के कासरगोड से रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. रेप के इस मामले ने पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. नीलेश्वर पुलिस ने सोमवार को 50 वर्षीय मदरसा शिक्षक को अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दरिंदा पिता अपनी 16 साल की बेटी के साथ बीते दो महीनों से लगातार रेप कर रहा था. हैरानी की बात ये है कि पीड़िता को केवल उसके पिता ने ही नहीं बल्कि 6 और लोगों ने अपनी हवस का शिकार बनाया.

ये भी पढ़ें- बाइक छूने पर उच्च जाति के 13 लोगों ने की दलित युवक की पिटाई, SC/ST एक्ट के तहत मामला दर्ज

रेप के इस संगीन मामले में पुलिस ने पीड़िता के पिता सहित कुल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी के 3 आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार किए गए लोगों में 19 वर्षीय रियास, 20 वर्षीय एजाज और 20 वर्षीय मोहम्मद अली शामिल है. 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप और यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने सभी 7 आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उसके पिता बीते 3 साल से उसके साथ रेप और छेड़खानी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- Video: परिजन की मौत के बाद सजा रंगारंग मंच, श्रद्धांजलि समारोह में मनोरंजन के लिए किया गया ठुमकों का प्रबंध

इतना ही नहीं, एक बार पीड़िता प्रेगनेंट भी हो गई थी. जिसके बाद उसका अबॉर्शन करा दिया गया था. मामले की जांच कर रहे पीआर मनोज ने बताया कि लड़की का अभी दो महीने पहले ही अबॉर्शन कराया गया था. उन्होंने कहा कि अबॉर्शन करने वाले डॉक्टर की भी तलाश की जा रही है, जिसने इस अपराध के बारे में पुलिस को सूचित नहीं किया था. पीड़िता के साथ हो रही दरिंदगी के बारे में उसकी मां को सब कुछ मालूम था, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी के साथ हो रही दरिंदगी के बारे में पुलिस को कुछ नहीं बताया.

ये भी पढ़ें- नौकरी जाने के डर से जिगोलो बनना चाहता था सॉफ्टवेयर इंजीनियर, कमाने के बजाए लुटा दिए 84 हजार रुपये

पीड़िता के साथ लगातार कई सालों से हो रहे रेप के बारे में उसके मामा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद इस घिनौने अपराध से पर्दा उठा. पुलिस का कहना है कि वे लड़की की मां के खिलाफ भी कार्रवाई करेंगे क्योंकि उन्होंने एक जघन्य अपराध को छिपाने की कोशिश की. मनोज का कहना है कि मामले की जांच अभी शुरुआती दौर में हैं और अभी इस अपराध में अभी और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं. अधिकारी ने बताया कि बेटी के साथ रेप करने वाले मदरसा शिक्षक पर साल 2017 में चार नाबालिग लड़कों के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था.

First Published : 21 Jul 2020, 05:55:27 PM

For all the Latest Offbeat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो